बांदाः बीएससी की छात्रा ने अपने पति और उसके दोस्तों पर लगाया ये गंभीर आरोप

बीएससी बायो की छात्रा ने अपने पति और उसके दो साथियों पर घर में घुसकर, मुंह बांधकर गैंगरेप करने का...

बांदाः बीएससी की छात्रा ने अपने पति और उसके दोस्तों पर लगाया ये गंभीर आरोप

बांदा, बीएससी बायो की छात्रा ने अपने पति और उसके दो साथियों पर घर में घुसकर, मुंह बांधकर गैंगरेप करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। उसके मुताबिक घटना के बाद बदौसा थाने में इस मामले की तहरीर दी गई थी। लेकिन थाने के सब इंस्पेक्टर कृपा शंकर मिश्रा ने आरोपियों से मिलकर तहरीर बदल दी और फिर मेरा मेडिकल तक नहीं कराया। जिससे आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं।

यह भी पढ़े- जालौनः बीच बाजार में छात्रा की गोली मारकर हत्या,बीए की परीक्षा देकर अपने गांव पैदल जा रही थी


जिले के बदौसा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की रहने वाली युवती ने बताया कि वह बीएससी की छात्रा है। मेरी शादी 21 जून 2022 को शिवम पुत्र शिव शंकर चतुर्वेदी निवासी शंकर बाजार पहाड़ी रोड सोसाइटी के पीछे कर्वी चित्रकूट के साथ हुई थी। मेरा पति नशेड़ी और आवारा किस्म का है। जिसने कई बार मेरे साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया है। विरोध करने पर मेरे साथ मारपीट करता था। जिससे मैं अपने मायके में रह रही थी। 4 अप्रैल 2023 को रात्रि लगभग 9 बजे जब मैं घर पर अकेली थी। तभी पति शिवम अपने दोस्त मोनू व पप्पू मिश्रा निवासी बस स्टैंड कर्वी चित्रकूट के साथ स्कॉर्पियो संख्या यूपी 96 के -2175 पर आए।

यह भी पढ़े- हमीरपुरः अनोखी शादी चर्चा का विषय बनी, एक अधेड़ ने किन्नर की मांग में सिंदूर भरकर बना लिया जीवन साथी

पति ने घर में घुसकर मुझे पकड़ लिया और इच्छा के विरुद्ध जबरदस्ती मुंह बांधकर दुष्कर्म किया। इसके बाद उसके दोस्तों में भी मेरे साथ बारी-बारी से बलात्कार किया। मैं छटपटाती रही लेकिन उनके चंगुल से नहीं छूट पाई। मैं चीख भी नहीं सकती थी क्योंकि उन्होंने मेरा मुंह बांध दिया था। बाद में जब किसी तरह मुंह खुला, तो मेरे चिल्लाने पर गांव के पड़ोसी आ गए। तब तीनो लोग गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर चले गए। मैंने लोक लाज की भय से घर में किसी को कुछ नहीं बताया। लेकिन थाना बदौसा में जाकर घटना की तहरीर दी थी।

यह भी पढ़े-  बांदा नगर पालिका में कौन किस पर भारी, एक नजर

इस पर एसआई कृपा शंकर मिश्रा ने कहा कि यह प्रार्थना पत्र ठीक नहीं है, दूसरा बनाना पड़ेगा। उसके बाद इंस्पेक्टर ने मनमाफिक तहरीर बनाकर मेरे विरोध करने के बावजूद जबरन उस पर हस्ताक्षर करा लिए हैं। बलात्कार होने के बाद भी मेरा मेडिकल भी नही कराया गया। घटना के बाद मैं गहरे सदमे में हूं क्योंकि मुझे न्याय नहीं मिल रहा है। इस घटना के दूसरे दिन पति द्वारा जान से मारने व तलाक देने की धमकी भी दी गई है। इस मामले में पीडिता ने मंगलवार को पुलिस अधीक्षक से मिलकर शिकायत दर्ज कराई और कहा है कि इस मामले की जांच किसी अन्य थाने की पुलिस से कराई जाए, क्योंकि सब इंस्पेक्टर आरोपियों से सांठगांठ कर चुका है।

यह भी पढ़े- बांदाः एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या के बाद, क्लर्क की गला रेत कर हत्या


इस मामले में एसआई कृपा शंकर मिश्रा की माने तो पति पत्नी का आपसी विवाद है। घटना वाले दिन पति गाड़ी लेकर ड्राइवर के साथ पत्नी को घर ले जाने के लिए आया था। दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई। जिससे महिला ने पति पर मारपीट और गाली गलौज करने का आरोप लगाया था। अब बलात्कार का आरोप लगा रही है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
3
wow
0