बांदाः देवर ने भाभी के साथ किया रेप, विरोध करने पर ले ली जान

जनपद बांदा में एक युवक ने देवर भाभी के रिश्ते को कलंकित करते हुए पहले उसके साथ बलात्कार किया। जब भाभी ने इस घटना की जानकारी मोबाइल ...

बांदाः देवर ने भाभी के साथ किया रेप, विरोध करने पर ले ली जान

 जनपद बांदा में एक युवक ने देवर भाभी के रिश्ते को कलंकित करते हुए पहले उसके साथ बलात्कार किया। जब भाभी ने इस घटना की जानकारी मोबाइल से पति को दे दी, तो गुस्से में आकर देवर ने  भाभी का गला घोंट दिया और घटना को आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को फांसी पर लटका दिया। घटना पैलानी थाना क्षेत्र के अलोना गांव की है।

यह भी पढ़े :बांदाःदशहरा मिलन में इन नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों का किया गया सम्मान 

अलोना गांव निवासी राजकुमार की पत्नी माला (30) शुक्रवार को देर शाम घर पर थी और पति खेत पर काम करने गया था। इसी दौरान राजकुमार का भाई वीरेंद्र घर पहुंचा और भाभी माला के साथ छेड़छाड़ करने लगा जिसका उसने विरोध किया लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया उसने भाभी को दबोच कर बलात्कार किया। इस घटना से आहत माला ने फोन से घटना की जानकारी पति को दी। पति जब घर वापस लौटा तो पत्नी का शव फांसी पर लटका हुआ मिला। इस बारे में मृतका के पति राजकुमार ने बताया कि मैं दोपहर 2 बजे खेत पर काम करने गया था, शाम को पत्नी ने फोन करके घटना की जानकारी दी थी। मैंने कहा था कि तुम पड़ोस के किसी घर पर चली जाओ तब तक मैं आता हूं। लेकिन जब घर वापस आया तो उसकी लाश फांसी लटकी मिली। उसने कहा कि मेरे भाई ने ही पत्नी के साथ लफड़ा किया है और उसने ही उसकी हत्या की है।

यह भी पढ़े :संपर्क क्रांति ट्रेन में अर्धनग्न युवक बनाते रहे रील, करते रहे छेड़छाड

इसी तरह ग्राम तेरही थाना तिंदवारी निवासी मृतका की मां सरोज ने बताया कि मेरी बेटी के देवर द्वारा पहले भी इस तरह की हरकतें की गई थी। मैंने इस बारे में ससुराल वालों को सचेत किया था लेकिन ससुराल वालों ने मेरी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया। इसी देवर ने मेरी बेटी के साथ गलत काम किया और बाद में गला घोट कर हत्या कर दी। मां ने बताया कि मुझे जानकारी मिली है कि मेरी बेटी देवर के सामने गिड़गिड़ाती रही कि मुझे मत मारो लेकिन देवर के सिर पर खून सवार था उसने आखिरकार बेटी का गला दबाकर उसे मार डाला।
इस बारे में क्षेत्राधिकारी सदर श्रीमती अंबुजा त्रिवेदी ने बताया कि महिला ने फांसी लगाई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद जो तथ्य सामने आएंगे उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
1
sad
4
wow
0