एक और कलयुगी बेटे ने इस वजह से ले ली पिता की जान, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जनपद में शराब के नशे में धुत्त एक युवक ने अपने  पिता की ईंट मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने पर...

एक और कलयुगी बेटे ने इस वजह से ले ली पिता की जान, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बांदा,  जनपद में शराब के नशे में धुत्त एक युवक ने अपने  पिता की ईंट मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। घटना बबेरू थाना क्षेत्र के पवैया गांव की है। इस घटना से परिवार व गांव के लोगों में हत्यारे बेटे के प्रति आक्रोश व्याप्त है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

यह भी पढ़ेयहां के रेलवे यार्ड में खड़े आर्मी कोच में दो महिलाओं से दुष्कर्म

जिले के बबेरू कोतवाली अंतर्गत ग्राम पवैया निवासी कमलेश तिवारी का बेटा पवन तिवारी उर्फ सोनू शराब के नशे में सोमवार की रात घर पहुंचा। घर पहुंच कर उसने शराब के नशे में हंगामा मचाना शुरू कर दिया। इस पर पिता कमलेश तिवारी और उसके बड़े भाई ने उसे चारपाई से बांध दिया। लेकिन कुछ देर बाद पिता ने उसे मुक्त कर दिया। उसके बाद सोनू घर की छत पर चढ़ गया और ऊपर से ईंट आंगन में फेंकने लगा। इसी दौरान एक ईंट पिता कमलेश तिवारी (60) के सिर पर लगी और वह वहीं पर गिर पड़े। कुछ ही देर में तेजी से रक्त स्त्राव होने लगा। परिवार के लोग उन्हें लहूलुहान हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े -बुंदेलखंड में फिर बढ़ रहा है कोरोना, इस जिले में 1 दिन में मिले 14 मरीज

इस बारे में मृतक के बड़े पुत्र ओमप्रकाश ने बताया कि छोटा भाई सोनू शराब पीने का आदी है। शराब पीने के बाद अक्सर घर में लड़ाई झगड़ा करता था। सोमवार की रात भी उसने शराब पीकर उत्पात मचाया इसी दौरान यह घटना घटित हुई।
इस बारे में क्षेत्राधिकारी बबेरू आरके सिंह ने बताया कि पवन तिवारी उर्फ सोनू ने छत से ईट मारकर पिता की हत्या कर दी है। इस मामले में मृतक के बड़े बेटे की तहरीर पर हमलावर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। और हत्यारे बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़े- बांदाःमाफिया मुख्तार अंसारी पर शिकंजा कसने में लापरवाही बरतने में एक और जेल अधीक्षक नपे

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0