फोर्ब्स इंडिया की सूची में शामिल हुई एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना पिछले कुछ महीनों से फिल्म 'एनिमल' को लेकर सुर्खियों में हैं...

फोर्ब्स इंडिया की सूची में शामिल हुई एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना पिछले कुछ महीनों से फिल्म 'एनिमल' को लेकर सुर्खियों में हैं। इसमें उन्होंने गीतांजलि का किरदार निभाया था। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म 'एनिमल' के हर कलाकार को दर्शकों ने खूब पसंद किया। रश्मिका ने 2022 में रिलीज हुई फिल्म 'अलविदा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इससे पहले उन्होंने तेलुगु, तमिल सिनेमा में उल्लेखनीय प्रदर्शन किया था। रश्मिका को साउथ की लेडी सुपरस्टार कहा जाता है। इस एक्ट्रेस ने महज दो साल में साउथ की तरह बॉलीवुड में भी खुद को स्थापित कर लिया है।

2022 में डेब्यू करने के महज दो साल में ही रश्मिका निजी जिंदगी में आगे बढ़ गई हैं। हाल ही में 'फोर्ब्स इंडिया 30 अंडर 30' लिस्ट जारी की गई। इसमें 30 साल से कम उम्र के 30 प्रसिद्ध लोग शामिल हैं जिन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में अच्छा प्रदर्शन किया है। इस साल फिल्म और मनोरंजन क्षेत्र की तीन अभिनेत्रियों ने इसमें जगह हासिल की है।

रश्मिका को महज 27 साल की उम्र में इस लिस्ट में जगह मिली है। पिछले साल उनकी तीन फिल्में दर्शकों के सामने आईं। पहली, एक्शन फिल्म 'वारिसु' थी। फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ की कमाई की थी। वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'मिशन मजनू' में नजर आईं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इसके बाद रश्मिका को सबसे ज्यादा प्रसिद्धि 'एनिमल' से मिली जो साल के अंत में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दुनियाभर में 900 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। इसके अलावा एक्ट्रेस आने वाली फिल्मों 'पुष्पा 2: द रूल', 'रेनबो', 'द गर्लफ्रेंड' और 'छावा' में नजर आएंगी। उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस को यह जानकारी दी है।

इस लिस्ट में रश्मिका के अलावा दो और एक्ट्रेस शामिल हैं। 28 साल की एक्ट्रेस राधिका मदान और 25 साल की अदिति सहगल ने भी 'फोर्ब्स इंडिया 30 अंडर 30' लिस्ट में जगह बनाई है। राधिका को आखिरी बार 'सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो' में देखा गया था, जबकि अदिति ने जोया अख्तर की 'द आर्चीज़' में अहम भूमिका निभाई थी।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0