चित्रकूट, बाँदा समेत उत्तर प्रदेश में एक दर्जन जिलाधिकारियों का हुआ तबादला

शासन ने मंगलवार की देर शाम उत्तर प्रदेश के 12 जिलों के जिलाधिकारी और आठ आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया है...

चित्रकूट, बाँदा समेत उत्तर प्रदेश में एक दर्जन जिलाधिकारियों का हुआ तबादला

लखनऊ (हि. स.)। शासन ने मंगलवार की देर शाम उत्तर प्रदेश के 12 जिलों के जिलाधिकारी और आठ आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया है। तबादले के क्रम में अनुज कुमार सिंह को जिलाधिकारी मुरादाबाद, अभिषेक आनंद जिलाधिकारी सीतापुर, दुर्गा शक्ति नागपाल को लखीमपुर खीरी और नगेन्द्र प्रताप को जिलाधिकारी बांदा बनाया है।

इसी तरह शिवशरणप्पा जीएन को जिलाधिकारी चित्रकूट, रविश गुप्ता को जिलाधिकारी बस्ती, अजय कुमार द्विवेदी को जिलाधिकारी श्रावस्ती, मधुसूदन हुल्गी को कौशाम्बी, मनीष बंसल को सहारनपुर और राजेन्द्र पैसिया संभल के नए जिलाधिकारी बनाए गए हैं।

इसके साथ ही आशीष कुमार को हाथरस और मेधा रूपम को जिलाधिकारी कासगंज बनाया है। वहीं, मानवेन्द्र सिंह को विशेष सचिव आयुष और आंद्रा वामसी को विशेष सचिव स्टाम्प एवं पंजीयन के पद पर नयी तैनाती दी गयी है।

इसके अलावा आठ आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं। इनमें सतपाल को मुरादाबाद का एसएसपी, अनुराग आर्या को बरेली का एसएसपी, विपिन टाडा को मेरठ का एसएसपी, रोहित सिंह साजवान को सहारनपुर का नया एसएसपी बनाया गया जबकि आदित्य लांगेह को चंदौली, हेमराज मीणा को आज़मगढ़ और अनिल कुमार को प्रतापगढ़ का नया पुलिस कप्तान की जिम्मेदारी दी गई है। वहीं, बरेली के एसएसपी रहे सुशील चंद्र भान को एसटीएफ की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

What's Your Reaction?

like
2
dislike
1
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0