रिया चक्रवर्ती पर केस दर्ज होने के बाद कंगना रनौत ने कही ये बात

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर पटना में एफआईआर दर्ज करवाया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर रिया ट्रोल हो रही है।

रिया चक्रवर्ती पर केस दर्ज होने के बाद कंगना रनौत ने कही ये बात
Sushant Singh Rajput & Kangana Ranaut

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने मंगलवार को रिया चक्रवर्ती पर पटना में एफआईआर दर्ज करवाया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर रिया ट्रोल हो रही है। वहीं सुशांत सुसाइड मामले में सीबीआई जांच की मांग करने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। सुशांत के पिता द्वारा रिया पर एफआईआर दर्ज कराने के बाद कंगना रनौत की टीम ने कई ट्वीट किए है, जो इस समय सुर्खियों में है।

कंगना रनौत ने इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा- 'रिया और सुशांत के रिलेशनशिप को एक साल से भी कम समय हुआ था। सुशांत ने उस पर पूरा भरोसा किया। वो बाहर की दुनिया से डर गया था,छोड़ना चाहता था। एक नया जीवन शुरू करने के लिए कुछ भी करना चाहता था। वो उससे मिलने से पहले टूट चुका था.. इसलिए उसने फायदा उठाया।'

Sushant Singh Rajput's death & 'shocking revelations' about Rhea ...

इसके अलावा रिया के खिलाफ कंगना ने कई और ट्वीट किए हैं। जिसमें उन्होंने कहा कि सुशांत रिया से मिलने से पहले ही टूट चुका था जिसकी वजह लॉबी है। इससे पहले टीम कंगना ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा-'यह एक लंबे समय तक उत्पीड़न था, जैसे कंगना ने समझाया कि एक लॉबी ने उनके करियर और प्रतिष्ठा को खत्म कर दिया और अन्य लॉबी ने उन्हें मानसिक और भावनात्मक रूप से तोड़ दिया।'

कंगना ने सुशांत के परिवार का समर्थन किया है और सुशांत के पिता द्वारा कराई गई एफआईआर की फोटो भी शेयर की है जिसमें रिया द्वारा सुशांत को ब्लैकमेल और आत्महत्या के लिए उकसाने की बात कही गई है। 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई वाले फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था।


हिन्दुस्थान समाचार