कालीचरण ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन में भी हुआ पौधारोपण

उत्तर प्रदेश सरकार राज्य को हरा भरा बनाने में जुट गई है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री योगी ने आज मेरठ के समीप स्थित पौराणिक शहर हस्तिनापुर में 25 करोड़ पौधारोपण अभियान का शुभारंभ किया, जो एक विश्व रिकॉर्ड बनेगा। इसी अभियान में सम्मिलित होते हुए कालीचरण ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन बांदा में भी एक सैकड़ा से अधिक पौधों का रोपण किया गया।

कालीचरण ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन में भी हुआ पौधारोपण
Plantation in KCNIT Banda

उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार राज्य को हरा भरा बनाने में जुट गई है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज मेरठ के समीप स्थित पौराणिक शहर हस्तिनापुर में 25 करोड़ पौधारोपण अभियान का शुभारंभ किया, जो एक विश्व रिकॉर्ड बनेगा। इसी अभियान में सम्मिलित होते हुए कालीचरण ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन बांदा में भी एक सैकड़ा से अधिक पौधों का रोपण किया गया।

वृक्षारोपण अभियान के दौरान कालीचरण ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन के निदेशक पीके चौधरी, डॉ प्रशांत द्विवेदी सहित केसीएनआईटी की ग्रुप के अन्य सदस्यों ने भी सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए अपनी सहभागिता दी और छात्रों से अपील की कि अपने घरों में भी ज्यादा से ज्यादा वृक्ष लगाएं । साथ ही इस मौके पर विद्यार्थी परिषद के सदस्यों ने भी भाग लिया।इस दौरान संस्थान द्वारा छात्र-छात्राओं से अपील की गई कि वे स्वयं आरोग्य सेतु  एवं आयुष कवच एप्लीकेशन को डाउनलोड करें तथा परिवार के सदस्यों व मित्रों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित करें, साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग तथा सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करते हुए ऑनलाइन के माध्यम से पढ़ाई करते रहें।

Plantation KCNIT Banda

कार्यक्रम में विद्यार्थी परिषद के विभाग संगठन मंत्री प्रवीण लखेरा, सह जिला संयोजक सुधांशु सिंह, मोहित गुप्ता, अजय सिंह गौतम ,आशीष गौतम, विवेक भदौरिया, पंकज त्रिवेदी सतीश, अतुल साहू,आदित्य गुप्ता, राजीव भूर्जी ,अनुराग सिंह इत्यादि भी सम्मिलित रहे।