बांदा शहर के स्वराज कालोनी व मेडिकल कॉलेज में निकले पांच कोरोना संक्रमित मरीज़

चित्रकूट धाम मंडल मुख्यालय में कोरोना संक्रमित मरीजों का मिलने का सिलसिला जारी है। आज एक दंपति समेत 5 लोग संक्रमित पाए गए हैं। इनमें से एक डॉक्टर व 2 स्वास्थ्य कर्मी भी शामिल है। आज संक्रमित पाए गए  दंपत्ति  स्वराज कॉलोनी गली नंबर एक के निवासी बताए जाते हैं...

बांदा शहर के स्वराज कालोनी व मेडिकल कॉलेज में निकले पांच कोरोना संक्रमित मरीज़
Banda Corona Update

जनपद में इस समय टू नेट मशीन के कारण जांच में तेजी आई है। इसी वजह से मरीजों की संख्या भी बढ़ रही है। आज जिला अस्पताल में टू नेट मशीन के जरिए हुई जांच में  स्वराज कॉलोनी के एक दंपत्ति को संक्रमित पाया गया है। इनमें पति पति 50 वर्ष व पत्नी की उम्र 47 वर्ष है।

यह भी पढ़ें : कोरोना की आशंका में खंड विकास अधिकारी कार्यालय सील

इस बारे में जानकारी देते हुए  मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ संपूर्णानंद मिश्र ने  बताया कि  2 दिन पहले  संक्रमित पाए गए  रेलवे कर्मी  जो अलीगंज के निवासी हैं  वह 29 तारीख को अपने बड़े भाई की की शादी में  की शादी में सम्मिलित हुए थे और वह उसी  शादी समारोह में संक्रमित हुए हैं,  यह शादी शहर के  एक बिसंडा रोड स्थित गेस्ट हाउस में संपन्न हुई थी, अब इस शादी में शामिल हर व्यक्ति की  जांच होनी चाहिए,  ताकि  संक्रमण और न फैल सके।

यह भी पढ़ें : बुन्देलखण्ड में दिखा लाॅकडाउन का असर, सड़कों में पसरा रहा सन्नाटा

इधर राजकीय मेडिकल कॉलेज द्वारा भेजी गई जांच में 3 संक्रमित केस मिले हैं। इनमें एक डॉक्टर व दो स्वास्थ्य कर्मी शामिल है। बताया जाता है कि राजकीय मेडिकल कालेज बांदा के 49 साल के एनाटामी विभागाध्यक्ष (एचओडी) भी कोरोना की जांच में संक्रमित पाए गए हैं। इसके अलावा एक 60 साल की महिला भी संक्रमित पाई गई हैं। यह महिला अतर्रा की रहने वाली हैं। 50 साल का एक और व्यक्ति संक्रमित मिला है। इसके साथ ही जिले में अब कुल संक्रमितों की संख्या 72 पहुंच गई है। इनमें 27 से ज्यादा एक्टिव केस हैं।