झांसी में कोरोना संक्रमित मरीजों की बुन्देलखण्ड में संख्या सबसे ज्यादा

बुन्देलखण्ड के जनपद झांसी में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है, अब तक यहां मरीजों का आंकड़ा 2561 तक पहुंच गया है और अभी भी संक्रमित मरीजों की संख्या 521 बनी हुई है..

झांसी में कोरोना संक्रमित मरीजों की बुन्देलखण्ड में संख्या सबसे ज्यादा
Jhansi Corona Update

बुन्देलखण्ड के जनपद झांसी में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। अब तक यहां मरीजों का आंकड़ा 2561 तक पहुंच गया है और अभी भी संक्रमित मरीजों की संख्या 521 बनी हुई है। कोरोना संक्रमण अभी तक न थमने के कारण प्रशासन ने संक्रमित इलाकों में सैनिटाइजिंग का काम तेज कर दिया है।

यह भी पढ़ें : जिंदा जलाने से पहले प्रेमी प्रेमिका को घंटो किया था टार्चर

जनपद में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ने से स्वास्थ्य विभाग में खलबली मची हुई है। जहां संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है वहीं मरीजों मृतकों की संख्या में भी वृद्धि हो रही है।इधर प्रशासन ने संक्रमण के प्रभाव को रोकने के लिए संक्रमित इलाकों पर सैनिटाइजिंग का कार्य तेज कर दिया है।

लगातार भीड़ भरे इलाकों में वह महलों में स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी सैनिटाइजिंग के काम में जुटे हुए हैं।इधर आज 1845 मरीजों की जांच की गई इनमें से 245 की पाए गए। जिले में इस समय संक्रमित मरीजों की संख्या 2561 पहुंच गई है इनमें एक्टिव मरीजों की संख्या 5 से 21 बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें : बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस वे परियोजना के लिए बैंकों से ऋण की स्वीकृति

बताया जा रहा है कि मुख्य अग्निशमन अधिकारी झांसी के के ओझा के निर्देशन में नगर निगम नगर पालिका तथा प्रभारी अग्निशमन केंद्र जगत सिंह, फायर सर्विस झांसी के नेतृत्व में कर्मचारी चालक अनिल अवस्थी फायरमैन हरिप्रसाद द्वारा सावधानीपूर्वक दिए गए निर्देशों को ध्यान मे रखते हुए गुरसराय के मेन बाजार, कटरा बाजार, गुरसराय पंजाब नेशनल बैंक, गुरसराय के मोहल्ला कटरा, सनत जैन वाली गली, पालीवाल वाली गली, थाने की पुलिया, चौरासिया वाली गली में सैनिटाइजिंग का कार्य किया गया।