चित्रकूट : पुलिस ने बाइक चोर गैंग का किया पर्दाफाश, चार गिरफ्तार

अंतर्राज्यीय बाइक चोर गैंग का पुलिस ने पर्दाफाश कर चार चोरो को दबोचने में सफलता प्राप्त की है...

चित्रकूट : पुलिस ने बाइक चोर गैंग का किया पर्दाफाश, चार गिरफ्तार

14 बाइक, चार तमंचा, कारतूस व आठ मोबाइल बरामद

चित्रकूट। अंतर्राज्यीय बाइक चोर गैंग का पुलिस ने पर्दाफाश कर चार चोरो को दबोचने में सफलता प्राप्त की है। जिनकी निशानदेही पर 14 बाइक, चार तमंचा, आठ कारतूस व आठ मोबाइल बरामद किए हैं। 

गुरुवार को पुलिस कार्यालय स्थित राघव प्रेक्षागार में पत्रकारों से रूबरू हुए एसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि राजापुर थाना पुलिस व एसओजी सर्विलांस टीम ने चार अंतर्राज्यीय चोरो को मुखबिर की सूचना पर पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। उन्होंने बताया कि हालही में सर्राफा व्यापारी के साथ हुई चांदी की लूट के मामले में एएसपी चक्रपाणि त्रिपाठी, सीओ सिटी राजकमल के पर्यवेक्षण में कोतवाली पुलिस ने दो चोरो को दबोचा है। इस दौरान पता चला कि राजापुर कस्बे में कुछ शातिर नजर आए हैं। इस पर सीओ राजापुर निष्ठा उपाध्याय के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी निरीक्षण मनोज कुमार, एसओजी प्रभारी एमपी त्रिपाठी पुलिस टीम के साथ मुखबिर की सूचना पर कस्बा स्थित पशु बाजार से तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़े : भागवताचार्य ने श्रोताओं को भागवत कथा का महात्म्य विस्तार से बताया

पूछताछ में तीनो ने अपना नाम, पता अंकित सिंह पुत्र स्व दिनेश सिंह निवासी मर्का बांदा, बउवा सिंह उर्फ सत्यांशू सिंह पुत्र लवकुश सिंह निवासी छीबो राजापुर, उत्तम कुमार पुत्र दुर्गा प्रसाद निवासी लोधौरा बरेठी बताया। कब्जे से एक बाइक, तीन तमंचे, पांच कारतूस, सात मोबाइल बरामद हुए। जिसमें एक मोबाइल व सात सौ रुपए लूट के थे। एसपी ने बताया कि कड़ाई से पूछताछ में पकड़े गए चोरो ने बताया कि छीबो गांव के नवनीत पुत्र बब्बू की देखरेख में पशु मेले के टीन शेड के नीचे चोरी की बाइके रखी है। जहां पुलिस टीम ने पहुंचकर नवनीत को तमंचा, कारतूस व मोबाइल के साथ पकड़ लिया। वहीं से एक पालीथीन में छिपाकर रखी 13 चोरी की बाइकें बरामद किया है। एसपी ने बताया कि आधा दर्जन बाइकों को ट्रैस कर लिया गया है जो राजापुर, मऊ, कर्वी, कौशाम्बी आदि स्थानों से चुराई गई हैं। अन्य बाइकों की जानकारी जुटाई जा रही है। बताया कि कबाड़ी से सौदान न होने के चलते बाइकंें खड़ी रहीं। पकड़े गए चारो चोरो के खिलाफ विभिन्न थानों में कई मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस ने चोरो को जेल भेजा है। 

यह भी पढ़े : पूर्वी उत्तर प्रदेश में लू तेज, घर से न निकलें बच्चे व बुजुर्ग, 34 जनपदों में लू चलने की चेतावनी जारी

गिरफ्तार करने वाली टीम में राजापुर थाना के दरोगा विनोद कुमार, कन्हैयाबक्श सिंह, इममरान खान, अखिलेश सिंह यादव, सिपाही मुकेश कुमार, लवकुश यादव, उज्जवल पांडेय, प्रकाश मिश्रा, वीर पाल, शुभम मिश्रा व एसओजी के सिपाही जितेन्द्र कुशवाहा, रोहित सिंह, आशीष यादव, रोशन सिंह, गोलू भार्गव, ज्ञानेन्द्र मिश्रा रहे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0