एडीजी प्रयागराज ने बाँदा में अपराध एवं कानून व्यवस्था को लेकर दिया ये बड़ा निर्देश

अपर पुलिस महानिदेशक प्रयागराज  प्रेमप्रकाश  ने जनपद में अपराध एवं कानून व्यवस्था का जायजा लिया और निर्देशित किया कि जनपद के थाना वार सूचीबद्ध टॉप टेन अपराधियो, गैंग तथा पुरस्कार घोषित अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाकर न्यायालय में पैरवी कर अपराधियों को सजा कराएं ...

एडीजी प्रयागराज ने बाँदा में अपराध एवं कानून व्यवस्था को लेकर दिया ये बड़ा निर्देश

अपर पुलिस महानिदेशक प्रयागराज प्रेमप्रकाश ने जनपद में अपराध एवं कानून व्यवस्था का जायजा लिया और निर्देशित किया कि जनपद के थाना वार सूचीबद्ध टॉप टेन अपराधियो, गैंग तथा पुरस्कार घोषित अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाकर न्यायालय में पैरवी कर अपराधियों को सजा कराएं ।

उन्होंने अतर्रा थाने में जनपद में अपराध एवं कानून व्यवस्था की समीक्षा के दौरान यह निर्देश दिए। उन्होंने  यह भी कहा कि विवेचनाओं का शीघ्र निस्तारण गुण दोष के आधार पर किया जाए। समीक्षा बैठक के बाद एडीजी ने अतर्रा थाने का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान अभिलेखों का अवलोकन कर रखरखाव चेक किया गया। कमियां पाए जाने पर दुरुस्त करने के निर्देश दिए गए।

यह भी पढ़ें : 200 रिक्रूट आरक्षियों ने दीक्षांत परेड के साथ शपथ ली 

थाने पर संचालित कोविड डेस्क को भी चेक किया गया और इस दौरान उन्होंने कहा कि आगंतुकों की थर्मल स्क्रीन कराई जाए तथा उनकी समस्या को शालीनता से सुनें।इसके अलावा उन्होंने पुलिसकर्मियों के लिए भी कोविड-19 रजिस्टर बनाए जाने और उसमें उनका विवरण अंकित करने के निर्देश दिए गए। थाना परिसर में बरसात का पानी जमा हो न होने तथा साफ-सफाई रखने के निर्देश दिये।

यह भी पढ़ें : प्रमुख सचिव द्वारा सरकारी कार्यालयों को प्रतिदिन सैनिटाइजेशन कराने के निर्देश

बैठक के दौरान पुलिस महानिदेशक चित्रकूटधाम परिक्षेत्र के. सत्यनारायण, पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा सहित समस्त क्षेत्राधिकारी थाना प्रभारी मौजूद रहे।