जालौन : रंजिश में हुआ खूनी संग्राम, एक की मौत

जनपद के आटा थाना क्षेत्र के ग्राम परासन के एक ही परिवार के भूप सिंह, चंद्रशेखर व दूसरा पक्ष लाला...

जालौन : रंजिश में हुआ खूनी संग्राम, एक की मौत

जालौन। जनपद के आटा थाना क्षेत्र के ग्राम परासन के एक ही परिवार के भूप सिंह, चंद्रशेखर व दूसरा पक्ष लाला, हरिलाल हमीरपुर के देवराही गाँव से शादी समारोह में शामिल होने के बाद सोमवार की रात वापस गांव लौट रहे थे। तभी गांव के बाहर पुरानी रंजिश को लेकर दोनों पक्षों में विवाद होने लगा। इस पर लाला, हरिलाल, बृज किशोर व हीरालाल ने भूप सिंह व चन्द्रशेखर पर लाठी और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस हमले में भूप सिंह की मौत हो गई जबकि चन्द्रशेखर गम्भीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़े : लोस चुनाव : सबसे बड़ी जीत की इबारत लिखेगी भाजपा, दिल्ली में बनाएगी रणनीति

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर आटा थाना पुलिस पहुँच गई। पुलिस ने छानबीन के बाद शव को कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश शरू कर दी। मौके पर पहुँचे एसपी ईराज राजा ने चार थानों की फोर्स को आरोपितों की धरपकड़ में लगाया। पुलिस टीम ने दबिश देते हुए आरोपी हीरालाल, ब्रजकिशोर, हरिलाल को हिरासत में लिया, जबकि लाला अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगा।

यह भी पढ़े : उप्र बजट : धार्मिक के साथ इंटरनेशनल टूरिज्म का हब बनेगा यूपी

अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया मंगलवार को बताया कि दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर जानलेवा हमला किया गया है। इस हमले में एक पक्ष से एक युवक की मृत्यु हो गई है जबकि दूसरा घायल है। आरोपियों में तीन को हिरासत में ले लिया गया है। बाकी फरार आरोपियों को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा। तहरीर मिलने पर उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार

यह भी पढ़े : देश तोड़ने की मांग करने वाले कौन?

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0