चलती गाड़ी में गिरा पेड़, लेखपाल सहित आधा दर्जन घायल

जिले में शुक्रवार को चलती गाड़ी में पेड़ गिर जाने से एक लेखपाल सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस..

चलती गाड़ी में गिरा पेड़, लेखपाल सहित आधा दर्जन घायल
चलती गाड़ी में गिरा पेड़..

फतेहपुर, 

  • घायलों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया भर्ती

जिले में शुक्रवार को चलती गाड़ी में पेड़ गिर जाने से एक लेखपाल सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। बिन्दकी कोतवाली क्षेत्र के खिदिरपुर गांव के सामने बिंदकी से भवानीपुर की ओर जा रही सवारी भरी टेंपो के ऊपर अचानक शीशम का एक बड़ा पेड़ गिर गया।

दुर्घटना में टेंपो सवार राजाराम (35) पुत्र प्यारेलाल निवासी कोरवा, जाहिद हसन उर्फ लल्लू (46) पुत्र जलील खां निवासी कोरवा श्यामू गुप्ता (45) पुत्र राम मनोहर गुप्ता निवासी जोनिहा तथा टेंपो चालक राजेश (30) निवासी जोनिहा एवं सृष्टि देवी (20) पुत्री रामबाबू निवासी दौलताबाद कोतवाली बिंदकी घायल हो गए।

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश का नोएडा बनेगा आईटी का हब

मौके पर पहुंचे राहगीरों ने घायलों को बाहर निकाला जिनमें से गंभीर घायल राजाराम, जाहिद हसन उर्फ लल्लू तथा श्यामू गुप्ता को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया। वहीं दूसरी ओर बिंदकी से कार द्वारा अपने गांव जा रहे लेखपाल बृजेंद्र प्रताप सिंह निवासी उदुपुर कोतवाली बिंदकी खजुहा तथा ऊदूपुर गांव के बीच कार के ऊपर पीपल का पेड़ गिर जाने से घायल हो गए।

सूचना मिलने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे घायल लेखपाल बृजेंद्र प्रताप सिंह को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। क्षेत्राधिकारी योगेन्द्र मलिक ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पहुऋची और सभी घायलों को ईलाज के लिए सररकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल लेखपाल बृजेंद्र प्रताप सिंह वर्तमान समय में कस्बा जहानाबाद में लेखपाल के पद पर तैनात हैं।

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश में तेज बारिश के बने आसार, 37 जिलों को किया गया अलर्ट

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1