पड़ोसी से बदला लेने के लिए इस युवक ने लिया खौफनाक फैसला

सतना जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पड़ोसी से बदला लेने के लिए एक युवक ने सात साल...

पड़ोसी से बदला लेने के लिए इस युवक ने लिया खौफनाक फैसला

सतना

सतना जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पड़ोसी से बदला लेने के लिए एक युवक ने सात साल की मासूम को अगवा कर लिया और जंगल ले जाकर दुष्कर्म करने के बाद गला घोट कर हत्या कर दी। मासूम का दस दिन बाद जंगल मे कंकाल मिला। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। सतना जिले के नयागांव से 17 नवम्बर को साथ साल की मासूम लापता हो गई थी।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट की जेल में बंद, दोनों विधायकों के बैरक की तलाशी

परिजनों ने सभापुर थाने में गुमसुदगी दर्ज कराई और परिजनों के साथ पुलिस बच्ची की तलाश में जुटी रही। पुलिस ने बच्ची के लापता होने पर अपहरण का मामला दर्ज कर तलाश कर रही थी। शक के आधार पर पुलिस ने बच्ची के पड़ोसी राजेश रजक को हिरासत में लिया। मोबाइल काल रिकार्ड के आधार पर पुलिस ने राजेश से पूछताछ शुरू की। राजेश गोल-मोल जवाब देकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करता रहा। सख्ती बरतने पर राजेश ने पूरा हाल बयां किया और फिर उसने जो बताया उससे सभी के होश फाख्ता हो गए।

यह भी पढ़ें - यूपी में मथुरा-झांसी तीसरी रेल लाइन परियोजना (274 किमी) ने पकडी स्पीड

राजेश ने बच्ची का दुराचार और हत्या बदला लेने की नीयत से किया था। राजेश को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था और पड़ोसी के साथ कई अनजान लोग पत्नी से मिलने आते थे और पड़ोसी उन्हें संरक्षण देता था। शराब पार्टी पड़ोसी के घर होती थी। राजेश पड़ोसी से नाराज था। पड़ोसी के दो लड़के और एक लड़की थी। सात साल की बच्ची से पड़ोसी ज्यादा प्यार करता था।

यह भी पढ़ें - झांसी-कानपुर के बीच नवनिर्मित (13.99 किलोमीटर लंबे) ट्रैक पर ट्रायल रन हुआ

ऐसे में आरोपी राजेश ने पड़ोसी से बदला लेने मासूम को चुना। विरसिंहपुर बाजार घुमाने का लालच देकर मासूम को घर से लाया और फिर जंगल ले जाकर मासूम से दुष्कर्म कर हत्या कर दी। घर से करीब दस किलोमीटर दूर राजेश की निशानदेही पर बच्ची का शव मिला। शव को जंगली जानवर खा चुके थे, इसलिए कुछ हड्डियां ही मिल सकीं। रीवा से पुलिस की फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और कंकाल को रीवा मेडिकल कालेज पीएम के लिए भेजा गया है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0