शराब की नशे में तीन दोस्तों ने,राह चलते इस युवक की पीट पीट ले ली जान

शराब के नशे में तीन युवक बाइक में सवार होकर कहीं जा रहे थे । रास्ते में शराब के नशे में एक और युवक मिल गया। इन युवकों से पैदल जा रहे युवक से ...

शराब की नशे में तीन दोस्तों ने,राह चलते इस युवक की पीट पीट ले ली जान

बांदा,

शराब के नशे में तीन युवक बाइक में सवार होकर कहीं जा रहे थे । रास्ते में शराब के नशे में एक और युवक मिल गया। इन युवकों से पैदल जा रहे युवक से किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो गया। गुस्से में तीनों दोस्तों ने मिलकर राह चलते युवक को लात घूसों से पीटना शुरू किया। जिससे उसकी मौत हो गई। बाद में इन युवकों ने बाइक में लाश को रखकर घटनास्थल से दूर फेंक दिया। पुलिस ने ऑपरेशन त्रिनेत्र के तहत सीसीटीवी कैमरे की मदद से तीनों दोस्तों की पहचान की। इनमें से एक को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़े :बांदा:अब डंफर-ट्रकों पर लगेगा माइन टैग, रुकेगा अवैध खनन

घटना की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि 3 अक्टूबर.2023 की प्रातः बिजलीखेड़ा थाना कोतवाली नगर के रहने वाले ओमप्रकाश प्रजापति का शव जंगल दफ्तर रोड वैष्णों देवी मंदिर के पास बरामद हुआ था। पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराते हुए अभियोग पंजीकृत कर मामले के खुलासे के प्रयास किए जा रहे थे। पुलिस द्वारा जांच के दौरान कई सीसीटीवी कैमरों की पड़ताल की गई जिसमें पाया गया कि तीन व्यक्ति मृतक ओमप्रकाश को 22 फीट रोड दुल्हन ब्यूटी पार्लर के पास बिजलीखेड़ा में लात-घूसों से बुरी तरह पीट रहे हैं।  

यह भी पढ़े :बांदा चित्रकूट टीचर सोसायटी को जल्दी ही आर्थिक संकट से निजात मिलेगी

सीसीटीवी कैमरा से प्राप्त फुटेज के आधार पर अभियुक्तों की पहचान करते हुए आज सोमवार को एक अभियुक्त अंकित चौरसिया को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार अभियुक्त ने पूछताछ के दौरान बताया गया कि 2 अक्टूबर 2023 की रात्रि में वह और उसके दो अन्य मित्र सौरभ दीक्षित व शिवाकांत तिवारी शराब पीकर बिजलीखेड़ा से गुजर रहे थे। इसी दौरान 22 फीट रोड दुल्हन ब्यूटी पार्लर के पास उनका एक व्यक्ति जो कि शराब के नशे में था, से विवाद हो गया। विवाद में तीनों ने मिलकर लात घूसों से बुरी तरह पीट-पीट कर उसकी  हत्या कर दी। साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से उन्होने शव को अपाचे मोटरसाइकिल पर रखकर जंगल दफ्तर रोड वैष्णों देवी मंदिर के पास फेंक दिया। इस मामले में एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि दो अन्य अभियुक्तों की तलाश जारी है। पकडे गए अभियुक्त के कब्जे से घटना में प्रयुक्त अपाचे मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया गया है। 


यह भी पढ़े :"पत्रकारों के लिए बनाया गया प्रेस क्लब भवन, बांदा प्रेस क्लब को हस्तांतरित किया जाए": अग्निहोत्री

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0