बाँदा : साढ़े तीन माह पूर्व हुई चोरी का खुलासा, गिरोह का सरगना डी-8 गैंग का लीडर

पुलिस द्वारा ऑपरेशन क्लीन बांदा फ्रॉम क्राइम के तहत चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत एसओजी व थाना नरैनी पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई..

बाँदा : साढ़े तीन माह पूर्व हुई चोरी का खुलासा, गिरोह का सरगना डी-8 गैंग का लीडर
बाँदा पुलिस (Banda Police)

पुलिस द्वारा ऑपरेशन क्लीन बांदा फ्रॉम क्राइम के तहत चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत एसओजी व थाना नरैनी पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए नरैनी क्षेत्र में हुई चोरी का पर्दाफाश कर चोरी में शामिल गैंग के सरगना समेत तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।उनके कब्जे से चांदी के जेवरात और 1,63000 रुपए नगद बरामद किए हैं। साथ ही इनमें से एक अभियुक्त के पास एक नाजायज तमंचा 315 बोर भी बरामद किया गया है।

इस बारे में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि थाना नरैनी क्षेत्र के पनगरा गांव में 23 सितंबर 2021 को रामेश्वर पुत्र बब्बू के घर में अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। इस संबंध में थाना नरैनी में अभियोग पंजीकृत किया गया था। पुलिस अधीक्षक ने इस घटना का अनावरण करने के लिए एक टीम का गठन किया था।

यह भी पढ़ें - नव वर्ष 2022 की हुई खूनी शुरुआत, दबंगों ने दलित परिवार के घर पर घुसकर किया हमला

टीम ने कुशलतापूर्वक जांच करते हुए सोमवार को तीन अभियुक्तों को चोरी के माल के साथ गिरफ्तार कर लिया।अभियुक्तों के पास एक तमंचा 315 बोर एक जिंदा कारतूस के अलावा सफेद धातु के 22 जेवरात जिनकी कीमत लगभग 100000 लाख है और 1,63000 रुपए नगद बरामद किए गए। इस सिलसिले में रज्जब उर्फ हुकुमा पुत्र सोधी खान निवासी सिंहपुर थाना तिंदवारी, अनीश खान पुत्र सोधी खान निवासी सिंहपुर थाना तिंदवारी और नंदकिशोर उर्फ नत्थू सोनी पुत्र बद्री सोनी निवासी कस्बा नरैनी को गिरफ्तार किया गया।

अभियुक्तों में से एक ( रज्जब उर्फ हुकमा पुत्र सोधी खान नि. तिन्दवारी ) है डी-8 गैंग का लीडर, जिस पर पंजीकृत हैं 25 से अधिक मामले दर्ज हैं।इन्हें गिरफ्तार करने में प्रभारी निरीक्षक नरैनी राकेश कुमार तिवारी, वरिष्ठ उपनिरीक्षक नरैनी धर्मेंद्र कुमार, उपनिरीक्षक आशीष पटेरिया, उपनिरीक्षक मयंक चंदेल प्रभारी एसओजी, हेड कांस्टेबल महेश सिंह अशोक,हेड कांस्टेबल जावेद, रोहित कुमार ,अमित राजपूत, मनीष कुमार भूपेंद्र सिंह आदि शामिल रहे।

यह भी पढ़ें - बांदा में अवैध तमंचा बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़, 5 अभियुक्त गिरफ्तार

यह भी पढ़ें - चित्रकूट के होटल में हुई चोरी के 40 लाख की कीमत के जेवरात बरामद

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1