3 महिला किसानों को रौंदने वाला ट्रक खाई में गिरा, 2 की मौत 2 गंभीर

तेज रफ्तार ट्रक का  कहर एन एच  35 में देखने को मिला। खेत से धान  रोप कर घर लौट रही 3 महिलाओ व एक बाइक सवार को रौंदते हुए ट्रक खाई में जा घुसा..

3 महिला किसानों को रौंदने वाला ट्रक खाई में गिरा, 2 की मौत 2 गंभीर
ट्रक खाई में गिरा

तेज रफ्तार ट्रक का कहर एन एच  35 में देखने को मिला। खेत से धान रोप कर घर लौट रही 3 महिलाओ व एक बाइक सवार को रौंदते हुए ट्रक खाई में जा घुसा। जिसमे सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस चारो घायलों को सी एच सी  रामनगर में कराया भर्ती। जहा डाक्टरों ने एक महिला व बाइक सवार को किया मृत घोषित दो को भेजा प्रयागराज। यह जानकारी एस डी एम मऊ नवदीप शुक्ला दी जानकारी।

यह भी पढ़ें - महोबा चंदेल नगरी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

people with doctors, bundelkhand news chitrakoot

मामला रैपुरा थाना अंतर्गत बांधी गांव के पास का है जहा रैपुरा गांव के कपुरी व बनवा मजरा की महिलाएं धान रोपकर देर शाम घर वापस आ रही थी कि करवी से मऊ की तरफ जा रहा तेज गति से ट्रक ने महिलाओं  व एक बाइक सवार को को रौंदते हुए खाई में का कुदा।

motorcycle truck accident

आक्सीडेंट के बाद स्थानीय ग्रामीण दौड़ कर मौके पर पहुंच कर पुलिस को सूचना दी वहीं सूचना प्र पहुंची थाना पुलिस द्वारा एंबुलेंस से चारो घायलों को समुदायिक स्वस्थ्य केंद्र रामनगर भेजा गया। जहा डाक्टरों ने 2 को मृत घोषित कर दिया जिसमें एक बाइक सवार व एक मजदूर महिला बताई जा रही है मौके पर पहुंचे उपजिलाधिकारी मऊ नवदीप शुक्ला ने बताया कि 2 महिलाओं को प्रयागराज स्वरूप रानी हस्पताल के लिए रिफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें - झाँसी : माताटीला बांध से छोड़ा साढ़े 03 लाख क्यूसेक पानी, बेतवा उफान पर

यह भी पढ़ें - यमुना और केन में बाढ़ विभीषिका जारी, बाढ़ से बचने को ग्रामीणों का पलायन

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
3
wow
0