निर्दयी पिता ने 14 वर्षीय पुत्र को 80 फीट ऊंचे पुल से बेटे को फेंक कर मार डाला और लाश ले गया घर

उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा में एक दिल दहलाने वाली घटना प्रकाश में आई है। निर्दयी पिता ने अपने 14 साल के बेटे को पहले जमकर पीटा..

निर्दयी पिता ने 14 वर्षीय पुत्र को 80 फीट ऊंचे पुल से बेटे को फेंक कर मार डाला और लाश ले गया घर

बांदा, 

उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा में एक दिल दहलाने वाली घटना प्रकाश में आई है। निर्दयी पिता ने अपने 14 साल के बेटे को पहले जमकर पीटा और इसके बाद उसको 80 फीट ऊंचे पुल से उल्टा लटका दिया। इसके बाद भी जब इसका दिल नहीं भरा तो उसने उसी पुल से बेटे को नीचे फेंक कर मार डाला और फिर लाश को लाद कर घर ले गया। इस दिनदहाड़े हुई घटना की पुलिस को भनक तक नहीं लगी।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट के जुड़वा भाई श्रेयांश और प्रियांश के हत्या अभियुक्तों की सजा, फांसी में बदलने की अपील हाईकोर्ट में मंजूर

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कालिंजर थाना क्षेत्र के रामनगर गांव का निवासी चंद्रपाल विश्वकर्मा का पुत्र किसना 14 किसी बात को लेकर पिता से डरकर महाशिवरात्रि के दिन ऐतिहासिक कालिंजर दुर्ग में चला गया था। इस बीच पिता उसे खोजता रहा। दूसरे दिन बुधवार को जब बेटा कालिंजर किला में मिला तो उसने गुस्से में बेटे की जमकर पिटाई की और फिर जब गांव के करीब पहुंचा तभी उसने बागैं नदी में बने पुल पर बेटे को उल्टा लटका दिया।

प्रत्यक्षदर्शी किसान जो उस समय खेतों में काम कर रहे थे। उन्होंने देखा इससे पहले उसे बचा पाते वह बच्चे को नीचे फेंकने लगा। जबकि बेटा रोते-रोते गिड़गिड़ा रहा था कि अब मैं कही नहीं जाऊंगा लेकिन बाप को जरा भी रहम नहीं आया। उसने उसी पुल से बच्चे को नीचे फेंक दिया। नीचे गिरते ही बेटे ने दम तोड़ दिया। यह देख कर किसान कांप गए ,उन्हें लग रहा था कि इसके सिर पर खून सवार है कहीं कोई और घटना को अंजाम न दे।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने चचेरे भाइयों के साथ मिलकर की थी प्रेमिका की हत्या

इससे सभी लोग चुप रहे। उधर वह मृत बच्चे का शव कंधे में लाद कर अपने घर चला गया और रात भर लाश को घर पर ही रखें रहा। सुबह इस घटना की चर्चा पूरे गांव में फैल गई, जिससे गांव के चौकीदार ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

इस बारे में क्षेत्राधिकारी नरैनी नितिन कुमार का कहना है कि घटना की जानकारी मिलने पर कालिंजर थाने के थाना प्रभारी को जांच के लिए भेजा गया है। जांच में पता चला है कि घटना को अंजाम देने वाला पिता मध्य प्रदेश का रहने वाला है जबकि घटना कालिंजर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। इसके बारे में जांच की जा रही है। मैं स्वयं शुक्रवार को मौके पर जाऊंगा। फिलहाल अभी किसी तरह की कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें - महोबा : बोलेरो सवार अपराधियों ने व्यापारी से 8 लाख की नकदी लूटी

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
3
wow
1