शराबी ने मासूम की डंडे से पीट पीटकर की हत्या, मां के गोद में थी मासूम

दिल को दहला देने वाली एक घटना गुरुवार को देखने को मिली जब शराबी ने मासूम की डंडे से पीट पीटकर हत्या कर दी। घटना के समय मासूम..

शराबी ने मासूम की डंडे से पीट पीटकर की हत्या, मां के गोद में थी मासूम
फाइल फोटो

दिल को दहला देने वाली एक घटना गुरुवार को देखने को मिली जब शराबी ने मासूम की डंडे से पीट पीटकर हत्या कर दी। घटना के समय मासूम मां की गोद में थी और शराबी मां की पिटाई कर रहा था। जिससे मां को भी चोटे आई और पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है़।

यह भी पढ़ें - नाबालिग भतीजी ने प्यार में बाधक बने चाचा की प्रेमी संग की हत्या, दोनों गिरफ्तार

फतेहपुर जिले के हथिगवां थाना क्षेत्र के पट्टी निवासी शारुख पत्नी के साथ रायबरेली के भदोखर थाना क्षेत्र के सूरजकुंड गांव में गुरु का पुरवा में पांच दिन पहले आया था और डेरा लगा कर रह रहा था।

बुधवार शाम गांव का ही एक शराबी कल्लू शारुख के डेरे पर पहुंचा और किसी बात से आवेश में आकर वह शारुख को डंडे से पीटने लगा। उस समय शारुख अपनी तीन माह की मासूम बेटी रुखसार को गोद में लिए हुए था। पिटाई के दौरान चोट बच्ची को भी लगी और उसने बाप के हाथों में दम तोड़ दिया। शारुख और उसकी पत्नी ने गुहार लगाया तो आरोपी कल्लू मौके से भाग निकला।

यह भी पढ़ें - घर के बाहर सो रहे किसान की गोली मारकर हत्या, मां बेटे सहित तीन हिरासत में

उधर ग्रामीणों ने पुलिस को घटना के बाबत सूचना दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने परिजनों से तहरीर मांगी है। वहीं आरोपी कल्लू गांव से फरार हो गया। जिसकी पुलिस सरगरमी से तलाश कर रही थी।

आज जैसे ही कल्लू गांव पहुंचा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे हिरासत में ले लिया। अब पुलिस उसे थाने लेकर आई है। कोतवाल यशवंत यादव ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें - नेहा कक्कड़ ने बहन सोनू कक्कड़ को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
1