शिक्षक द्वारा स्कूल गई तीन छात्राओं के साथ छेड़खानी कर दुष्कर्म की कोशिश

जनपद बांदा में एक प्राइमरी स्कूल में एक बार फिर गुरु शिष्य परंपरा कलंकित हुई है। इसी स्कूल के एक शिक्षक ने पढ़ने आई तीन..

शिक्षक द्वारा स्कूल गई तीन छात्राओं के साथ छेड़खानी कर दुष्कर्म की कोशिश
फाइल फोटो

जनपद बांदा में एक प्राइमरी स्कूल में एक बार फिर गुरु शिष्य परंपरा कलंकित हुई है। इसी स्कूल के एक शिक्षक ने पढ़ने आई तीन छात्राओं को एक कमरे में बुलाकर उनके साथ छेड़खानी की और दुष्कर्म करने की कोशिश भी की। जिसका छात्राओं ने विरोध किया तो उन्हें फेल करने की धमकी दी गई। छात्राओं द्वारा अपने परिजनों को दी गई जानकारी के बाद परिजनों ने इस मामले की शिकायत इलाकाई पुलिस से की है। 

यह भी पढ़ें - सर दर्द का इलाज कराने पहुंचा युवक, तो झोलाछाप डॉक्टर ने किया ऐसा इलाज, हो गयी मौत

मामला थाना बिसंडा क्षेत्र के ओरन पुलिस चौकी अंतर्गत एक गांव का है। इसी गांव में स्थित प्राइमरी स्कूल में 10, 12 और 14 वर्षीय छात्राएं पढ़ती हैं। इन छात्राओं को शिक्षक ने कॉपी जांचने के बहाने एक एकांत कमरे में बुलाया और फिर उनके साथ छेड़खानी कर दुष्कर्म की कोशिश की। छात्राओं ने शिक्षक की हरकतों का विरोध किया तो शिक्षक ने उन्हें फेल करने की धमकी दे डाली। किसी तरह छात्राएं शिक्षक के चंगुल से छूट कर अपने घर पहुंची और घटना की जानकारी परिजनों को दी।

इस पर उत्तेजित परिजन उसी समय स्कूल पहुंचे और शिक्षक से इस मामले को लेकर उलाहना दिया तो शिक्षक ने उल्टा उन्हें गाली गलौज करके भगा दिया। मंगलवार को परिजन बच्चों को लेकर बिसंडा थाने गए और पूरे मामले की शिकायत की। इस बारे में बिसंडा थाना प्रभारी के. के. पांडे का कहना है कि छात्राओं के परिजनों द्वारा शिक्षक की शिकायत की गई है। इस मामले की जांच की जा रही है, दोषी पाए जाने पर मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे बनकर तैयार, जुलाई में पीएम मोदी राष्ट्र को करेंगे समर्पित

यह भी पढ़ें - अग्निपथ योजना के विरोध के कारण चित्रकूट से गुजरने वाली 56 ट्रेनें रद्द

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
3
wow
3