न्यूड फोटोशूट करा के ट्रोलर्स के निशाने पर आये रणवीर सिंह

हाल ही में रणवीर सिंह ने एक पेपर मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया है , जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं..

न्यूड फोटोशूट करा के ट्रोलर्स के निशाने पर आये रणवीर सिंह

अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने फैशन सेन्स को लेकर चर्चा में रहने वाले अभिनेता रणवीर सिंह एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। हाल ही में रणवीर सिंह ने एक पेपर मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया है , जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में रणवीर बिना कपड़ों के कारपेट पर लेटे नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें - उद्घाटन के पांचवें दिन ही बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की धंस गई सड़क, तीन वाहन दुर्घटनाग्रस्त

तो किसी तस्वीर में वह दोनों पैर मोडकर बैठे हैं और स्टाइलिश पोज देते नजर आ रहे हैं। रणवीर का यह फोटोशूट काफी बोल्ड है। वहीं इस फोटोशूट की तस्वीरों के सामने आते ही रणवीर सिंह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। एक यूजर ने लिखा, "बस कर भाई।" वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "लोग इस समय रणवीर से यही सवाल कर रहे हैं, 'भाई क्या कर रहा है तू...'

सोशल मीडिया पर रणवीर के इस लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर कई तरह के मीम्स भी बन रहे हैं। तो वहीं कुछ उनकी तुलना मिलिंद सोमन से कर रहे हैं। हालांकि, यह पहला मौका नहीं है जब रणवीर ट्रोलर्स के निशाने पर आए हैं। रणवीर के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' और करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में अभिनय करते नजर आयेंगे।

यह भी पढ़ें - जल्द आएगा हेरा फेरी का तीसरा पार्ट !

यह भी पढ़ें - गंगा एक्सप्रेसवे को इनवायरमेंटल क्लीयरेंस मिली, छह माह में निर्माण में आयेगी तेजी

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
1
love
1
funny
1
angry
1
sad
1
wow
2