महोबा : अधेड़ ने 10 वर्षीय बालिका को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

महोबा में दुष्कर्म की वारदात का एक सनसनी मामला सामने आया है। एक अधेड़ ने नाबालिग बच्ची को अकेला पाकर सौ...

महोबा : अधेड़ ने 10 वर्षीय बालिका को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

महोबा। महोबा में दुष्कर्म की वारदात का एक सनसनी मामला सामने आया है। एक अधेड़ ने नाबालिग बच्ची को अकेला पाकर सौ रुपये का लोभ दे उसे घर ले जाकर हवस का शिकार बनाते हुए घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मंगलवार को आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार किया है।

जनपद के पनवाड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़ित ने थाना पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी 10 वर्षीय नाबालिग बेटी बीते सोमवार की शाम घर से लगभग 200 मीटर की दूरी पर मुहाल की बच्चियों के साथ खेल रही थी। तभी गांव का ही एक अधेड़ बेटी के पास पहुंचा और बहला फुसला कर सौ रुपयों का लोभ देकर अपने साथ ले गया और घर के अंदर ले जाकर बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है।

पीड़िता के पिता के अनुसार आरोपित ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए उसकी बेटी के चीखने पर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।पड़ोसियों के पहुंचने पर बेटी ने किसी तरह से आरोपित से छूट कर घर पहुंच अपनी मां को सारी घटना बताई है।

अपर पुलिस अधीक्षक वंदना सिंह ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर पनवाड़ी थाना में आरोपित देवीदीन के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0