झाँसी : भाजपा के जिला पंचायत अध्यक्ष के विजयी होने की हुई आधिकारिक घोषणा

जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार पवन गौतम को जिलाधिकारी ने मंगलवार को निर्विरोध निर्वाचित..

झाँसी : भाजपा के जिला पंचायत अध्यक्ष के विजयी होने की हुई आधिकारिक घोषणा
झाँसी : भाजपा के जिला पंचायत अध्यक्ष

  • मेयर व सदर विधायक संग कार्यकर्ताओं ने मनाई खुशियां, मिठाईयां बांटी

जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार पवन गौतम को जिलाधिकारी ने मंगलवार को निर्विरोध निर्वाचित होने पर जीत का प्रमाण पत्र दिया। इस खुशी में भाजपाइयों ने एक दूसरे को मिठाईयां खिलाकर खुशियां मनाई।
 
गौरतलब है कि, त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के बाद जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव के लिए कोरोना काल के चलते चुनाव आयोग ने रोक लगा दी थी। जैसे ही कोविड काल बीता चुनाव आयोग ने जून के दो सप्ताह गुजरते ही जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव की घोषणा कर दी।

यह भी पढ़ें - झाँसी : अवैध वसूली की शिकायत पर पीसीएफ प्रबन्धक व केन्द्र प्रभारी हुए निलम्बित

26 जून को जिला पंचायत अध्यक्ष उम्मीदवारों के नामांकन की तिथि थी। इसमें केवल भाजपा के उम्मीदवार पवन गौतम ने ही दावेदारी ठोंकते हुए नामांकन किया था। जबकि समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार आशा कमल गौतम ने प्रस्तावक न आने के चलते नामांकन नहीं कर पाया था।

इसका ढीकरा फोड़ते हुए शाम को ही सपा के जिलाध्यक्ष को हटा दिया गया था। इकलौते उम्मीदवार होने के चलते नामांकन के दि नही यह तय हो गया था कि भाजपा के उम्मीदवार पवन गौतम निर्विरोध रुप से जिला पंचायत अध्यक्ष निर्वाचित हो गए हैं। हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई थी।

यह भी पढ़ें - सुप्रीम कोर्ट ने योगी सरकार को कोरोना काल में श्रमिकों की व्यवस्था के लिए सराहा

मंगलवार को पर्चा वापसी की तारीख थी। केवल उम्मीदवार होने के नाते वापसी के लिए कोई उम्मीदवार था ही नहीं। इसके चलते औपचारिकताएं निभाने के बाद दोपहर बाद पवन गौतम को जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर निर्विरोध निर्वाचित घोषित कर दिया गया।

साथ ही जिलाधिकारी आन्द्रा वामसी ने पवन गौतम को विजय प्रमाण पत्र भी दिया। इस अवसर पर महापौर रामतीर्थ सिंघल,सदर विधायक रवि शर्मा, जिलाध्यक्ष मुकेश मिश्रा समेत सैकड़ों भाजपाई उपस्थित रहे। सभी ने खुशियां मनाते हुए एक दूसरे को मिठाइयां भी खिलाई।  

यह भी पढ़ें - धर्मांतरण मामले में ईडी के बाद आयकर विभाग भी जांच में सक्रिय

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1