झाँसी : अधेड़ ने की नाै वर्षीय बच्ची से जबरदस्ती, आरोपित काे भीड़ ने चप्पलों से पीटने का वीडियो वायरल

स्मार्ट सिटी में एक बार फिर मानवता शर्मसार हुई है। आरोप है कि 42 साल के अधेड़ व्यक्ति ने नाै साल की मासूम बच्ची...

झाँसी : अधेड़ ने की नाै वर्षीय बच्ची से जबरदस्ती, आरोपित काे भीड़ ने चप्पलों से पीटने का वीडियो वायरल

झांसी। स्मार्ट सिटी में एक बार फिर मानवता शर्मसार हुई है। आरोप है कि 42 साल के अधेड़ व्यक्ति ने नाै साल की मासूम बच्ची से छेड़छाड़ की। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी की बताई जा रही है। आरोपित ने बच्ची को सार्वजनिक शौचालय में घात लगाकर पकड़ा और उसके साथ जबरदस्ती की। इसके बाद पीड़िता की मां के पहुंचने पर लोगों ने आरोपित को चप्पलों से पीटा। अब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें लोग आरोपी की जमकर पिटाई करते दिख रहे हैं।

पीड़िता की मां ने बताया कि उनकी बेटी कक्षा तीन में पढ़ती है। सोमवार को स्कूल से लौटकर वह घर के पास बने सार्वजनिक शौचालय में गई थी। वहां पहले से ही आरोपी कल्लू अहिरवार मौजूद था। उसने बच्ची को पकड़कर उसके साथ गलत काम किया। बच्ची किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर घर पहुंची और मां को आपबीती बताई। यह सुनकर मां और बच्ची शौचालय पहुंची तो आरोपी वहीं मौजूद था। जैसे ही लोगों को उसके द्वारा बच्ची से की गई हरकत की जानकारी हुई, लोगों ने उसे पकड़कर जमकर धुनाई कर दी। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने मंगलवार काे बताया कि पुलिस ने बच्ची से अश्लीलता करने के एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसे जेल भेज दिया है। वहीं इस वाकये से पीड़ित बच्ची की हालत अभी भी खराब बताई जा रही है। वह सदमे में है। हालांकि पुलिस ने बच्ची का मेडिकल परीक्षण करवा दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0