जालौन : महिला की हत्या में फरार आरोपित पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

जनपद में चार दिन पहले एक महिला का खेत में नग्न हालत में शव मिला था। उसकी गला दबाकर हत्या की गई थी...

जालौन : महिला की हत्या में फरार आरोपित पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

जालौन। जनपद में चार दिन पहले एक महिला का खेत में नग्न हालत में शव मिला था। उसकी गला दबाकर हत्या की गई थी। इस हत्याकांड का पुलिस ने शनिवार काे खुलासा कर दिया। हत्या करने वाले का पुलिस ने हाॅफ एनकाउंटर करते हुए गिरफ्तार कर लिया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कालपी कोतवाली क्षेत्र के उसरगांव गांव के ही एक व्यक्ति के खेत में बीते चार दिन पहले एक अज्ञात विवाहित महिला का नग्न शव मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की गला घोंटकर हत्या की बात प्रकाश में आई थी। इसके बाद पुलिस ने उसकी शिनाख्त करने के बाद पिता की शिकायत पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया था। इस घटना के खुलासे के लिए क्षेत्राधिकार कालपी डॉ.देवेंद्र पचौरी के नेतृत्व में छह टीमों का गठन किया था। शुक्रवार देर रात को पुलिस ने सूचना पर इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपित को हाॅफ एनकाउंटर करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

हत्या गांव के ही रहने वाले एक युवक चंद्रपाल उर्फ रण विजेंद्र पाल अहिरवार ने की जो घटना के बाद से ही फरार था। वह महिला के इर्द गिर्द ही रहता था। शुक्रवार रात करीब 12 बजे पुलिस को खबर मिली कि चंद्रपाल उर्फ रण विजेंद्र पाल अहिरवार कहीं बाहर भागने की फिराक में और उससे पहले अपने घरवालों से मिलने गांव आ रहा है। इस पर उसकी घेराबंदी शुरू की गई और सरसेला रोड पर पुलिस टीमों ने जब उसे रोका तो उसने पुलिस पर तमंचे से फायर कर दिया।

पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की। एक गोली चंद्रपाल के पैर में लगी और वह घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से पुलिस को अवैध असलहा, कारतूस, खोखा व बाइक बरामद हुई। एसपी डॉ. दुर्गेश कुमार ने शनिवार काे बताया कि शुरुआती पूछताछ में चंद्रपाल ने कबूला है कि उसने महिला की हत्या की है। फिलहाल उसे इलाज के लिए भेज दिया गया है और इलाज के बाद ही आगे की पूछताछ की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0