महिला के सिर पर रहस्यमय तरीके से निकल रहे हैं सींग, डॉक्टर भी हैरान

कभी-कभी ऐसे आश्चर्यजनक और अविश्वसनीय मामले सामने आते हैं, जिन पर विश्वास नहीं होता और इन मामलों...

महिला के सिर पर रहस्यमय तरीके से निकल रहे हैं सींग, डॉक्टर भी हैरान

कभी-कभी ऐसे आश्चर्यजनक और अविश्वसनीय मामले सामने आते हैं, जिन पर विश्वास नहीं होता और इन मामलों पर डॉक्टर और विज्ञान भी अपने आप को असहाय महसूस करते हैं। ऐसा ही एक मामला पन्ना जिले के अजयगढ़ तहसील अंतर्गत ग्राम मकरी में सामने आया है। जहां एक महिला के सिर पर रहस्यमय तरीके से सींग निकल रहे हैं। इस अजीबोगरीब बीमारी से यहां के डॉक्टर हैरान हैं और परिवार परेशान हैं।

यह भी पढ़ें - झांसी-लखनऊ पैसेंजर सहित चार ट्रेनों के निरस्त होने से, यात्रियों की परेशानी बढी

इस बारे में पीड़ित के परिजन ने बताया कि मिमिया बाई कोरी पति मुन्ना लाल कोरी उम्र लगभग 60 वर्ष ने विगत 3 वर्षों से उसके सिर में सींग की तरह कुछ निकल रहा है, जिससे उसे असहनीय दर्द होता है। कई बार उसने डॉक्टरों को दिखाया किंतु यह बीमारी यहां के डॉक्टरों के समझ से परे है और उनके द्वारा इसे बाहर किसी बड़े डॉक्टर को दिखा कर इलाज करवाने की सलाह दी गई है। पीड़ित परिवार इतना सक्षम नहीं है कि किसी बड़े अस्पताल के बड़े डॉक्टर को दिखा कर इलाज करवा सके।

यह भी पढ़ें - ललितपुर से जाखलौन के बीच तीसरी रेल लाइन का काम पूरा, जनवरी से ट्रेनों का संचालन होगा शुरू

महिला तीन साल से असहनीय दर्द और समस्या को सह रही है। इस अजीबो-गरीब घटना के बारे में लोगों को पहले तो विश्वास ही नहीं हुआ और जब अपनी आंखों से देखा तो आश्चर्यचकित रह गए। फिलहाल महिला को शासन प्रशासन से मदद की उम्मीद है ताकि उसका इलाज हो सके और उसे दर्द एवं तकलीफ से छुटकारा मिल सके।

यह भी पढ़ें - यात्रीगण ध्यान दें :वीरांगना लक्ष्मीबाई झाँसी के रास्ते चली हैदराबाद गोरखपुर स्पेशल ट्रेन

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
1
angry
0
sad
1
wow
1