खौफनाक : उसने अपनी बूढ़ी मां को तड़पाकर मार डाला और घर में ही फूंक..

हमीरपुर जिले में एक कलियुगी बेटे ने अपनी बूढ़ी मां के हाथों की अंगुलियां काटी फिर गर्दन काटने के बाद घर के कमरे में ही अंतिम संस्कार..

खौफनाक : उसने अपनी बूढ़ी मां को तड़पाकर मार डाला और घर में ही फूंक..

हमीरपुर जिले में एक कलियुगी बेटे ने अपनी बूढ़ी मां के हाथों की अंगुलियां काटी फिर गर्दन काटने के बाद घर के कमरे में ही अंतिम संस्कार भी कर दिया। इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। सोमवार को घटना की सूचना पाते ही इलाकाई पुलिस मौके पर पहुंच गई है। एसपी ने भी मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार भी कर लिया है। 

हमीरपुर जिले के ललपुरा थाना क्षेत्र के कलौलीजार गांव में हृदयविदारक घटना को देख पुलिस का भी सिर चकरा गया। बताते है कि सजनवती (80) पत्नी राधेचरण विश्वकर्मा अपने छोटे पुत्र लालाराम उर्फ लल्लू के साथ घर में रहती थी। इसके दो बेटे राजबहादुर और वीरेन्द्र दिल्ली में मजदूरी करते है। पड़ोसियों ने बताया कि मृतका सजनवती को पीएम आवास मिला था जिसमें वह रहती थी। लल्लू अविवाहित है, जिसकी नशाखोरी से बूढ़ी मां परेशान रहती थी।

यह भी पढ़ें - दो लाख का इनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर

पुलिस ने बताया कि रविवार की देर रात लालाराम ने अपनी मां को घर के अंदर कुल्हाड़ी से काट डाला और आज कमरे में शव पर लकड़ी डालकर आग लगा दी। घर में आग और धुआं देख पड़ोसियों ने घटना की सूचना ललपुरा थाने में दी, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची। एसपी कमलेश दीक्षित ने घटनास्थल पहुंचकर परिजनों और पड़ोसियों से जानकारी की। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही घटना की जांच भी शुरू कर दी है।

घटना के बाद मौके पर मौजूद आरोपी बेटे को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। कलौलीजार गांव में बीभत्स मंजर देख गांव के लोग भी सहम गए है। लालाराम उर्फ लल्लू (45) ने अपनी बूढ़ी मां को तड़पाकर मौत के घाट उतारने के बाद उसे घर में ही फूंक दिया। पुलिस को मौके से अधजला शव मिला है। एसपी कमलेश दीक्षित ने बताया कि यह घटना घरेलू कलह के कारण हुई है। आरोपी बेटा शराब और गांजा का नशा करता है। इसने मां की गर्दन कुल्हाड़ी से काट डाली और शव को लकड़ी डालकर जला रहा था। बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। ये मानसिक रूप से भी कमजोर है। फिलहाल घटना की जांच करायी जा रही है।

यह भी पढ़ें -  पकड़े गए ट्रकों का फर्जी रिलीज़ आर्डर बनाकर रिलीज कराते थे ट्रक, बांदा में पुलिस ने दबोचा

यह भी पढ़ें - बाँदा : सेवानिवृत्त महिला जज के घर में घुसे चोर

What's Your Reaction?

like
2
dislike
1
love
0
funny
0
angry
1
sad
2
wow
1