बाँदा : भाई के साथ मिलकर प्रेमिका ने प्रेमी की थी हत्या, पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा

तीन दिन पहले एक युवक की गला रेतकर की गई हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है और इस मामले में युवती और उसके भाई..

बाँदा :  भाई के साथ मिलकर प्रेमिका ने प्रेमी की थी हत्या, पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा

तीन दिन पहले एक युवक की गला रेतकर की गई हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है और इस मामले में  युवती और उसके भाई समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।इसी युवती ने अपने भाई और पड़ोसी की मदद से अपने प्रेमी की हत्या की थी। 

यह भी पढ़ें - ट्रैक्टर की किस्त जमा न कर पाने से परेशान किसान ने आत्महत्या की

इस बारे में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी नगर राकेश कुमार सिंह ने बताया कि विगत 15 नवम्बर को थाना मटौंध क्षेत्र अंतर्गत ग्राम भूरागढ़ में युवक की सनसनीखेज हत्या की घटना हुई थी। मौके पर पहुंचे वरिष्ठ अधिकारीगण द्वारा हत्या का तत्काल अनावरण एवं दोषियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए थे।

लगाई गई टीमों द्वारा हत्या करने वाले तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो पाया गया कि मृतक राम सिंह पुत्र मानसिंह निवासी ग्राम परेई थाना गौरिहार जनपद छतरपुर मध्य प्रदेश,अपना मकान भूरागढ़ थाना मटोन्ध क्षेत्र में बना कर रहा था। साथ ही मकान का कुछ भाग वह किराए पर रियाज और पप्पू पुत्र स्वर्गीय शहजाद निवासी नवाब टैंक थाना कोतवाली नगर को दिया था।

यह भी पढ़ें - प्रेम प्रसंग के चलते युवक की गला रेत कर हत्या, भाई-बहन पुलिस हिरासत में

रियाज अपनी बहन व पत्नी के साथ किराए से रहता था। मृतक मकान मालिक राम सिंह के संबंध रियाज उर्फ पप्पू की बहन अंजुम उर्फ नूरी (20) से थे। नूरी, रियाज तथा पड़ोस में रहने वाले बिल्लू एवं शैलेंद्र पुत्र मुन्ना ठाकुर उसके घर पहुंचकर  उस पर उसके गले एवं पेट में चाकू से वार कर मौत के घाट उतार दिया गया था।

इस संबंध में थाना प्रभारी मटौंध ने बताया कि मकान मालिक राम सिंह से विवाद होने के कारण 15 दिन पहले नूरी अपने भाई के साथ पड़ोस के मकान में रहने लगी थी इस दौरान मृतक का परिवार की दूसरी महिलाओं के साथ रवैया ठीक नहीं था जिससे नाराज होकर प्रेमिका ने इस घटना को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें -  पुरानी रंजिश के चलते युवा किसान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1