गैस सिलेंडर फटा, मासूम बच्चे की मौत, परिवार के छह लोग झुलसे

घर में खाना बनाते समय गैस सिलेंडर तेज धमाके के साथ फट गया...

गैस सिलेंडर फटा, मासूम बच्चे की मौत, परिवार के छह लोग झुलसे

घर में खाना बनाते समय धमाके साथ फटा था गैस सिलेंडर

हमीरपुर। हमीरपुर शहर में घर में खाना बनाते समय गैस सिलेंडर तेज धमाके के साथ फट गया,जिससे आग फैलने से परिवार के सभी सदस्य गंभीर रूप से झुलस गए। धमाके में घर की दीवाल भी ढह गई।

सूचना पाते ही दमकल गाड़ी की दो टीमें मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग में झुलसे छह लोगों को आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर तीन लोगों को कानपुर रेफर कर दिया गया है। जहां सोमवार को कानपुर में इलाज के दौरान मासूम देवांश (3) पुत्र नवल किशोर की मौत हो गई है। इधर शहर में एक रेस्टोरेंट में भी शार्ट सर्किट से भीषण आग लग गई, जिससे बाइक समेत रेस्टोरेंट का सारा सामान जल गया।

हमीरपुर नगर के पुराना बेतवा घाट मुहाल में बीती रात राजकुमारी पत्नी शारदा धुरिया घर में खाना बना रही थी,तभी ओवर हीट के कारण गैस सिलेंडर तेज धमाके के साथ फट गया।

मासूम समेत परिवार के छह लोग गंभीर रूप से झुलसे

गैस सिलेंडर फटने से घर में फैली आग से राजकुमारी उर्फ रन्नो (38) पत्नी शारदा धुरिया,नवल (30) पुत्र रमेश, देवांश (3) पुत्र नवल, धर्मा (45) पत्नी भिखारी, गुड़िया (35) पत्नी राजेश व सुनीता (50) पत्नी राम विलास गंभीर रूप से झुलस गए,जिन्हें सदर अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है।

एसपी डॉ.दीक्षा शर्मा ने बताया कि हादसे में छह लोग घायल हुए हैं जिनमें हालत नाजुक होने पर नवल, राजकुमारी व मासूम देवांश को कानपुर रेफर कर दिया गया जहां देवांश की मौत हो गई।

रेस्टोरेंट में भीषण आग लगने से दो मोटरसाइकिलें फूंकी

हमीरपुर शहर के रहुनियां धर्मशाला के पास रोड किनारे तरुण गुप्ता का रेस्टोरेंट है। दो मंजिले रेस्टोरेंट के निचले हिस्से में शार्ट सर्किट से आग लगी, जिससे दो मोटरसाइकिलें आग में जल गई। आग और धुआं फैलने से ऊपरी मंजिल पर सो रहे तरुण गुप्ता ने दमकल विभाग को सूचना दी,जिस पर दमकल गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। आग लगने से शहर के आधे इलाके में बिजली गुल रही। शहर में कुछ ही घंटे के अंदर आग की दो हादसे में परिवार के लोग बाल-बाल बचे।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0