बुन्देलखंड एक्सप्रेस वे में कंपनी के गोदाम में लगी भीषण आग

जखेड़ी गांव के पास रविवार की शाम बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की क्रॉसिंग पर अशोका बिल्डकॉन प्राइवेट...

बुन्देलखंड एक्सप्रेस वे में कंपनी के गोदाम में लगी भीषण आग

हमीरपुर, 

जखेड़ी गांव के पास रविवार की शाम बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की क्रॉसिंग पर अशोका बिल्डकॉन प्राइवेट लिमिटेड के गोदाम में भीषण आग लग गई। आग से गोदाम में रखे सिलेंडर तेज धमाके के साथ फट गए। गोदाम में सिलेंडर फटने से वहां लगा टीनशेड उड़ने लगे। एक्सप्रेस वे पर लगी भीषण आग से आवागमन बंद हो गया। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग बुझाने का प्रयास किया। लेकिन भीषण आग लगने से दमकल कर्मी भी कुछ नहीं कर सके। समाचार लिखे जाने पर दमकल कर्मी आग पर काबू नहीं पा सके।

यह भी पढ़ें-किसानों के खेत से बालू माफिया जबरन बना रहे हैं रास्ता, डीएम से की शिकायत



राठ कोतवाली के जखेड़ी गांव के पास बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की क्रॉसिंग के पास बने बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के काम करने वाली अशोका बिल्डकॉन कंपनी के गोदाम में रविवार शाम भीषण आग लग गई। आग से गोदाम में रखे सिलेंडर धमाका से फटने लगे। गोदाम के चारों ओर लगे टीनशैड आसमान में हवा में उड़ते नजर आए। गनीमत रही कि रविवार होने पर कोई भी वर्कर काम पर नहीं आए थे। नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था।

इस संबंध में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के जेई पियूष से जानकारी लेनी चाही तो उन्होंने जबाव देने से मना कर दिया। कहा कि वह कुछ जानकारी नहीं देंगे। ग्रामीणों ने बताया कि बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के कर्मचारियों की लापरवाही के चलते ही आग लगी है।

संस्था के इंचार्ज विवेक श्रीवास्तव ने बताया कि आग बुझने के बाद ही नुकसान का अनुमान लगाया जा सकता है। सूचना पर इंस्पेक्टर संजय कुमार सिंह गाड़ी मौके पर पहुंची आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन दो घंटे आग नहीं पाया गया। सूचना पर सीओ पीके सिंह, मौदहा सीओ, नायब तहसीलदार बीरपाल सिंह सहित भारी पुलिस बल तैनात रहा।

यह भी पढ़ें- उत्पीड़न का शिकार महिलाओं की पैरवी इस तरह कर रही वनांगना

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0