कोरोना संक्रमण बढ़ने से डीआईजी ने संभाला मोर्चा

कोरोना संक्रमण शहर में और न फैले, इसके लिए नोडल अधिकारी बनाए गए डीआईजी चित्रकूट धाम परिक्षेत्र दीपक कुमार ने स्वयं मोर्चा संभाला...

कोरोना संक्रमण बढ़ने से डीआईजी ने संभाला मोर्चा
कोरोना संक्रमण बढ़ने से डीआईजी ने संभाला मोर्चा

चित्रकूट धाम मंडल मुख्यालय में कोरोना संक्रमण का प्रभाव बढ़ने से हड़कंप मचा हुआ है। यह बीमारी शहर में और न फैले इसके लिए नोडल अधिकारी बनाए गए डीआईजी चित्रकूट धाम परिक्षेत्र दीपक कुमार ने स्वयं मोर्चा संभाला और हॉटस्पॉट क्षेत्र में पहुंच कर दुकानें बंद कराने और मास्क न लगाने वाले व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें : हमीरपुर में मिले 11 नये कोरोना संक्रमित मरीज

जनपद में पिछले दो दिनों में 32 कोरोना मरीज पाए गए हैं। जिससे स्वास्थ्य विभाग में तहलका मच गया है। इसका प्रभाव शहर के अन्य हिस्सों में न पहले इसके लिए प्रशासनिक अधिकारियों की टीम आज शहर में निकली। इनका नेतृत्व डीआईजी दीपक कुमार ने किया। उन्होंने सबसे पहले हॉटस्पॉट अलीगंज और खाईपार मोहल्ले में पहुंच कर लोगों से दुकानें बंद करने को कहा , साथ ही जो व्यक्ति कोविड-19 नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं खासतौर से जो लोग मास्क नहीं लगा रहे हैं ऐसे लोगों के खिलाफ कार्यवाही के निर्देश दिए गए।

इस दौरान राहगीरों को रोक रोक कर चेकिंग की गई और जो बिना मास्क के पाए गए। उनके खिलाफ जुर्माने की की गई। इस बीच छावनी मयूर टॉकीज से लेकर गुलर नाका का रास्ता बंद कर दिया गया।

यह भी पढ़ें : बांदा में कोरोना की छलांग, एक साथ 14 संक्रमित मिले

उधर अलीगंज और खाई पार में भी रास्ते सील कर सैनिटाइजिंग का काम चल रहा है। इन दोनों मोहल्लों में आज 12 नए संक्रमित मरीज आए हैं। भ्रमण के दौरान जिलाधिकारी अमित सिंह बंसल, पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा,  सिटी मजिस्ट्रेट सुरेंद्र सिंह, अपर एसपी महेंद्र प्रताप सिंह, कोतवाली प्रभारी दिनेश सिंह भारी पुलिस बल मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0