दमोह में कांग्रेस के प्रत्याशी ने कहा- भाजपा के लोग उनकी हत्या करा देगें 

दमोह विधानसभा के उप चुनाव में अभी तक भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशी एक दूसरे पर राजनैतिक और व्यक्तिगत आरोप लगा रहे थे, लेकिन बुधवार को बांदकपुर..

दमोह में कांग्रेस के प्रत्याशी ने कहा- भाजपा के लोग उनकी हत्या करा देगें 

दमोह विधानसभा के उप चुनाव में अभी तक भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशी एक दूसरे पर राजनैतिक और व्यक्तिगत आरोप लगा रहे थे, लेकिन बुधवार को बांदकपुर में आयोजित आमसभा में कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन ने भाजपा पर उनकी हत्या करने के प्रयास का आरोप लगा दिया है।

यह भी पढ़ें - शादी-विवाह में सीमित की गई लोगों की संख्या, सीएम योगी ने अधिकारियों को दिये निर्देश

कांग्रेस प्रत्याशी ने मंच पर मौजूद पूर्व सीएम कमल नाथ से कहा कि वह पहले किसी से नहीं डरते थे, लेकिन अब उन्हें डर लगने लगा है, क्योंकि भाजपा के लोग उनकी हत्या करा सकते हैं।

अपने संबोधन में श्री टंडन ने पहले भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह पर आरोप लगाया कि वह 55 करोड़ में बिक गए और जब तक उन्हें पद नहीं मिला वह तीन माह भोपाल से दमोह नहीं आए और जब आए तो पुलिस की घेराबंदी में आए। उन्होंने कहा कि जिस दिन उन्हें घेराबंदी की जरुरत पड़ गई मरना पसंद करेंगे।

यह भी पढ़ें - माफिया डॉन की सुरक्षा और कडी, प्रभारी जेल अधीक्षक कोरोना संक्रमित निकले

मेडिकल कॉलेज खोलने की बात करते हैं, लेकिन ये नहीं बताते कि छतरपुर में पांच साल पहले मेडिकल कॉलेज का भूमिपूजन किया था उसका क्या हुआ। दमोह के अस्पतालों की व्यवस्थाएं तो सुधार दो, मेडिकल कॉलेज तो दूर की बात है। उन्होंने कहा कि आप सभी ने 1980 में उनके पिता को विधायक बनाया था।

उन्हें अपने स्वर्गीय पिता और अपने बच्चों की सौगंध है, जो भी वेतन मिलेगा वह गरीबों पर खर्च होगा, उस वेतन का एक भी अंश नहीं ले जाउंगा। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी मंच पर मौजूद है, वह उसकी सौगंध खाते हैं उनहोंने अपनी बेटी से कहा कि इन युवाओं को अपना भाई मान लो, क्योंकि उन्हें डर है। फिर उन्होंने कहा कि पहले उन्हें कभी डर नहीं लगता था, वह शेर की तरह दहाड़ते थे, लेकिन अब उन्हें एक डर सताने लगा है कि ये भाजपा के लोग उनकी हत्या भी करा सकते हैं।

यह भी पढ़ें - मध्य प्रदेश में सभी शहरी क्षेत्रों में इस समय रहेगा लॉकडाउन

पहले जब वे रातों रात घूमते रहते थे, तब उन्हें कभी डर नहीं लगा, क्योंकि उस समय उनका कोई पीछा नहीं करता था, लेकिन अब भाजपा के लोग उनका पीछा कर रहे हैं और उनकी हत्या करना चाहते हैं। उन्होंने मंच पर मौजूद अपनी बेटी से कहा कि यदि जनता उन्हें विधायक बना देती है और वह मर जाते हैं तो उनकी पेंशन भी गरीबों में बांटना।

इस आरोप पर भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी का कहना है कि वह मां नर्मदा व महादेव के भक्त। ये हमारे संस्कार नहीं है। चुनाव जीतने के लिए भावनात्मक कार्ड खेल रहे हैं कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन। राजनीति भावनाओं से नहीं विकास, विजन और कर्मठता से होती है। उन्होंने कहा कि भाजपा संस्कारवानों की पार्टी है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0