बांदा की नवागन्तुक बीएसए प्रिन्सी मौर्य ने कार्यभार ग्रहण किया

शनिवार को जनपद की नई जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी सुश्री प्रिन्सी मौर्य ने विधिवत कार्यभार ग्रहण किया और कहा कि विद्यालयों मे..

बांदा की नवागन्तुक बीएसए प्रिन्सी मौर्य ने कार्यभार ग्रहण किया
जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी सुश्री प्रिन्सी मौर्य..

शनिवार को जनपद की नई जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी सुश्री प्रिन्सी मौर्य ने विधिवत कार्यभार ग्रहण किया और कहा कि विद्यालयों मे पठन पाठन का माहौल बनें एवं अध्यापक समय से विद्यालय मे उपस्थित रहे। इसके लिए समय समय पर विद्यालयेां का सघन निरीक्षण करूंगी। कानपुर नगर की मूल निवासी सुश्री प्रिन्सी मौर्य लखनऊ के उप पाठय पुस्तक अधिकारी के पद से स्थानान्तरित होकर बांदा मे बीएसए के पद पर ज्वाइन किया है। बीएसए के रूप मे कार्यभार ग्रहण करने के बाद कार्यालय के प्रत्येक पटल का निरीक्षण भी किया।

इस दौरान उन्होने बताया कि शासन की मंशानुरूप योजनाओं को प्राथमिकता मे लागू कराना, समय से विद्यालयों तक पाठय पुस्तकों का वितरण कराना, दिव्यांग बच्चों का लक्ष्य के अनुरूप नामांकन एवं सामग्री का वितरण कराना, कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालयों मे गुणवत्ता पूर्ण शिक्षण व्यवस्था एवं सभी बालिकाओं को योजना का लाभ प्रदान कराना, जनपद के प्राथमिक एवं उच्च प्राथमिक विद्यालयों के कायाकल्प के अर्न्तगत समस्त पैरामीटर मे संतृप्तीकरण और निपुन भारत के लक्ष्यों को प्राप्त करना हमारी प्राथमिकता मेे रहेगे। नवागन्तुक बीएसए ने समस्त जिला समन्वयकों एवं समस्त पटल के कार्मिकों के साथ वैठक की एवं टीम वर्क की तरह कार्य करने के निर्देश दिया।

यह भी पढ़ें - किसान की बेटी ने कराटे प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीतकर बुंदेलखंड का गौरव बढ़ाया

यह भी पढ़ें - देखिये बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की आकर्षक तस्वीरें, उत्तर प्रदेश बन रहा है, एक्सप्रेस प्रदेश

यह भी पढ़ें - खुशखबरी : बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के लोकार्पण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आ रहे हैं जालौन

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2