बांदाःकिसान की हत्या कर शव को बबूल के पेड़ पर फांसी में लटकाया

जिले के जसपुरा थाना क्षेत्र के खैरी गांव में मंगलवार को सवेरे बबूल के पेड़ से लटके एक किसान शव बरामद हुआ है। मृतक...

बांदाःकिसान की हत्या कर शव को बबूल के पेड़ पर फांसी में लटकाया

जिले के जसपुरा थाना क्षेत्र के खैरी गांव में मंगलवार को सवेरे बबूल के पेड़ से लटके एक किसान शव बरामद हुआ है। मृतक के बेटे ने पड़ोसी जनपद के एक परिवार पर हत्या कर शव को फांसी पर लटकाने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े- मानिकपुर से होकर गुजरेगी लोकमान्य तिलक टर्मिनस-बनारस के बीच चलने वाली  स्पेशल ट्रेन

इस बारे में संदीप निषाद पुत्र जीत निषाद निवासी ग्राम खैरी थाना मजरा गडरिया थाना जसपुरा ने थाने में दी गई तहरीर में बताया कि सोमवार की रात्रि 10 बजे मैं अपने पिता जीत निषाद पुत्र स्वर्गीय दुर्जन निषाद को घर पर छोड़ कर अपनी पत्नी सरिता के साथ गेहूं काटने के लिए खेत पर चला गया था। आज मंगलवार को सवेरे लगभग 8 बजे सूचना मिली कि गांव के बाहर तालाब के पास भगवानदीन की खेत की मेड पर खड़े बबूल के पेड़ों में तुम्हारे पिता की हत्या कर लाश लटका दी गई है। यह जानकारी मिलते ही मैंने मौके पर देखा तो मेरे पिता का शव बबूल के पेड़ में कटीले तार के सहारे उन्हीं की साफी से मुंह बांधकर लटकाया गया है। संदीप ने बताया कि मेरा जमीन का विवाद कई सालों से चल रहा था। मुझे शंका है कि उसी विवाद में पैसे के लेनदेन की बात पर राम सजीवन निषाद पुत्र जागेश्वर निषाद तथा उनके बेटे राम बहादुर निषाद, सुनील निषाद निवासी ग्राम धुंधपुर (कलुआ डेरा) थाना सुमेरपुर जिला हमीरपुर तथा उनके सहयोगी रामनरेश निषाद निवासी ग्राम खैरी ने मिलकर मेरे पिता की हत्या की है।

यह भी पढ़े300 करोड़ रुपये की लागत से बनेगा राठ-गरौठा मार्ग, कानपुर व झांसी आवागमन होगा आसान

वही घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि आज एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका होने की सूचना पर मौके पर आकर जांच पड़ताल की तो पाया गया कि संदिग्ध परिस्थितियों में किसान का शव बबूल के पेड़ पर लटका हुआ था। मौके पर फॉरेंसिक टीम वर्ल्ड डॉग स्क्वाड द्वारा भी जांच की गई है। मृतक के परिजनों व आसपास के लोगों से घटना के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है। जल्दी ही मामले का खुलासा किया जायेगा।

यह भी पढ़े- पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के निर्माण के लिए, क्रश्ड मटेरियल न भेजने पर कांग्रेस विधायक फंसें 

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
1
angry
0
sad
0
wow
0