हमीरपुर में मिले 11 नये कोरोना संक्रमित मरीज

जनपद में शुक्रवार को तहसील के दो कर्मचारी समेत 11 लोगों के कोरोना से संक्रमित होने की रिपोर्ट मिलते ही स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी सकते में आ गये हैं। कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या अब 145 हो गयी है..

हमीरपुर में मिले 11 नये कोरोना संक्रमित मरीज
Corona Update, Hamirpur

  • अमीन और एसडीएम का स्टेनो भी कोरोना से संक्रमित, तहसील सील

मौदहा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार सचान ने बताया तहसील में तैनात अमीन और एसडीएम का स्टेनो कोराना से संक्रमित पाए गए हैं। इसके अलावा मौदहा कस्बे में आठ और एक अन्य की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोरोना संक्रमित मरीजों को बांदा मेडिकल कॉलेज भेजने की कार्यवाही की गयी है। साथ ही संक्रमित इलाकों में सैनिटाइजेशन कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : राखी के व्यापार में कोरोना की चोट

सीएमओ डॉ. आरके सचान ने बताया कि मौदहा में आठ, गोहांड क्षेत्र में एक, कुरारा में एक कोरोना के संक्रमित मरीज मिले है। इसके अलावा अलियापुर कानपुर निवासी की भी यहां जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है। उन्होंने बताया कि कोरोना के नये 11 मरीजों के सम्पर्क में आने वाले लोगों की सूची तैयार कर उनके सैम्पल लिये जायेंगे।

उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या अब 145 हो गयी है। लेकिन अच्छी खबर यह है कि इस महामारी को मात देकर 89 लोग घर वापस लौट गये है। सीएमओ ने बताया कि कोरोना महामारी की गिरफ्त में आये भाजपा नेता और नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष समेत तीन लोगों की मौत भी हो चुकी है। 

यह भी पढ़ें : बांदा में कोरोना की छलांग

मौदहा क्षेत्र के एसडीएम अजीत परेश ने बताया कि तहसील और मस्तान बाबा मस्जिद की गतिविधियां बंद करायी जा चुकी हैं। उन्होंने बताया कि जो कोरोना के नये मामले आये हैं, वह पूर्व के कोरोना संक्रमित मरीजों के सम्पर्क में रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0