10 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म कर गला दबाकर हत्या

 जनपद के बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में एक 10 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर गला दबाकर हत्या कर दी गई..

10 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म कर गला दबाकर हत्या

जनपद के बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में एक 10 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर गला दबाकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी का माहौल है।

घटना जनपद के बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक गांव का है। जहां पर एक 10 वर्षीय मासूम बच्ची रविवार को शाम 4 बजे घास लेने के लिए खेत पर गई हुई थी। तभी वहां पर अज्ञात दरिंदों ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और गला दबाकर बच्ची की हत्या कर दिया।

यह भी पढ़ें - कृषि वैज्ञानिकों ने विकसित की अलसी एवं तिल की तीन नई प्रजातियां

जब बच्ची शाम तक घर वापस नहीं आई तो परिजन खोजबीन शुरू किया। आज खेत की मेड पर उसका शव पड़ा मिला। जिसके नाक और मुंह से खून निकल रहा था। तुरंत परिजनों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं इस घटना की पुलिस जांच में जुटी हुई है। इधरं परिजनों का कहना है की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर दी गई है। जबकि पुलिस सिर्फ बच्ची की हत्या की बात ही कह रही है और जांच कर कार्यवाही किए जाने की बात कह रही है।

यह भी पढ़ें - रैगिंग के मामले में 4 लड़कियों को पांच-पांच साल की कैद

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक महेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि पुरे मामलें की पुलिस जांच कर रही है। उधर सूचना मिलते ही मौके पर बबेरु पूर्व विधायक विशंभर सिंह यादव पहुंचे और पीडित परिवार से मिलकर सांत्वना दिया और पुलिस प्रशासन से कहा कि इस घटना का 3 दिन के अंदर खुलासा नहीं हुआ तो समाजवादी पार्टी इसका विरोध करेगी और प्रदर्शन करेगी, पुलिस को काम नहीं करने देगी जिसकी जिम्मेदारी शासन और प्रशासन की होगी।

khelo aor jeeto | bundelkhand news quiz | lucky draw contest

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0