मैनू छडके : उन्नति पांडेय का नया वीडियो अलबम लांच

झांसी की उन्नति पाण्डेय का नया म्यूजिक वीडियो लाॅन्च हुआ है। उन्नति बाॅलीवुड में जगह बनाने में कामयाब हुई हैं। बुन्देलखण्ड न्यूज से उन्नति ने कई बातों को शेयर किया।

मैनू छडके : उन्नति पांडेय का नया वीडियो अलबम लांच
मैनू छडके : उन्नति पांडेय का नया वीडियो अलबम लांच

उन्नति पांडे ने बॉलीवुड में अपने दूसरे म्यूजिक वीडियो के साथ ही स्थान बनाया है। उन्नति पांडे ने कम उम्र में जो मुकाम हासिल किया है, वह बड़े-बड़े कलाकार हासिल नही कर पाते हैं। उनका दूसरा म्यूजिक वीडियो मैनु छड़के 12 जून को लॉन्च हुआ। इस वीडियो ने बॉलीवुड में धूम मचा दी है।

गंदीघर का टपरा मोहल्ले में रहने वाली उन्नति पांडे किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वह झांसी की ख्याति प्राप्त समाजसेवी दिलीप पांडे की पुत्री हैं। मात्र 16 वर्ष की उम्र में यह मुकाम हासिल करने वाली उन्नति पांडे ने झांसी का नाम बॉलीवुड में रोशन किया है। उन्नति पांडे ने बुन्देलखण्ड न्यूज़ से बात करते हुए बताया कि उन्होंने एकता कपूर की बालाजी इंस्टीट्यूट मुंबई में एक्टिंग की ट्रेनिंग की है। वहां पर डेढ़ वर्ष से पहले ट्रेनिंग ले रही थी।

उन्नति बताती हैं,

द बॉयस एमटीवी फेम सिंगर अदनान अहमद के बोन कैम प्रोडक्शन के तले 12 जून को मेरा वीडियो मैनू छडके लांच हुआ है। इसमें मेरे साथ अदनान अहमद भी हैं। इससे पूर्व जनवरी माह में मेरी वेब सीरीज लॉन्च हुई थी जिसने धूम मचा दी थी। मैं शीघ्र ही बड़े पर्दे पर भी दिखाई दूँगी। बॉलीवुड के कई डायरेक्टर्स से मैं संपर्क में हूँ और मेरे पास कई फिल्मों के ऑफर आए हैं। कोरोना वायरस के कारण फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है। कोरोना ने मुझे मुम्बई जाने से रोक दिया है।

उन्नति इस उपलब्धि का श्रेय अपनी माँ एवं  पिता दिलीप पांडे समेत अपने पूरे परिवार को देती हैं।