राहुल ने कहा- देश को बर्बाद कर रहे पीएम मोदी, जल्द ही भ्रम टूटेगा

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमलावर हैं। इस क्रम में उन्होंने एक बार फिर मोदी सरकार पर आरोप लगाए हैं। राहुल ने रोजगार, अर्थव्यवस्था और जीएसटी का जिक्र करते हुए कहा है कि पीएम मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं...

राहुल ने कहा- देश को बर्बाद कर रहे पीएम मोदी, जल्द ही भ्रम टूटेगा
राहुल ने कहा- देश को बर्बाद कर रहे पीएम मोदी

नई दिल्ली

राहुल गांधी ने गुरुवार को ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि 'मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं।' ट्वीट के जरिये राहुल ने केंद्र सरकार से चार सवाल भी किये हैं। उन्होंने पूछा है कि नोटबंदी, जीएसटी, कोरोना महामारी में दुर्व्यवस्था और अर्थव्यवस्था व रोज़गार का सत्यानाश करने के बाद अब सरकार की क्या मंशा है।

यह भी पढ़ें : सोनू सूद का जन्मदिन पर बड़ा ऐलान, प्रवासियों को देंगे 3 लाख नौकरियां

राहुल ने यह भी कहा कि मोदी सरकार की पूँजीवादी मीडिया ने एक मायाजाल रचा है, देशवासियों में भ्रम फैलाने का काम कर रही है। जबकि आज जरूरत लोगों को सच बताने की है। उम्मीद है कि जल्द ही ये भ्रम टूटेगा। 

पार्टी प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी केंद्र सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा है आँकड़ों की बाज़ीगरी से सच्चाई छिपाई नहीं जा सकती। अब सरकार स्वयं मान रही है कि कोरोना के चलते 10 करोड़ नौकरियाँ बर्बाद हुई। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि इससे पहले ही मोदी सरकार ने बेरोज़गारी का 45 वर्षों का रिकॉर्ड तोड़ दिया था।

यह भी पढ़ें : एक अगस्त से बैंकिंग और आटो सेक्टर में होने वाले बदलावों को जानिये, आपके फायदे की बात

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0