नरोत्तम का कांग्रेस पर तंज, कहा- गांधी परिवार के अलावा कोई और कांग्रेस अध्यक्ष नहीं बन सकता

मप्र के गृह एवं जेल मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधा है...

नरोत्तम का कांग्रेस पर तंज, कहा- गांधी परिवार के अलावा कोई और कांग्रेस अध्यक्ष नहीं बन सकता

भोपाल

कांग्रेस में राष्ट्रीय अध्यक्ष पद को लेकर मचे घमासान पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा है कि कांग्रेस किसी तीसरे को अध्यक्ष नहीं बना सकती, जब भी नया अध्यक्ष बनेगा गांधी परिवार से ही बनेगा। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस में 20 लोग भी नहीं है तो कैसे इंचार्ज बना दिया। कांग्रेस किसी तीसरे को अध्यक्ष बना ही नहीं सकती। दौड़ में एक लडक़ा फस्र्ट आया तो दूसरे ने पूछा सेकंड कौन आया? जवाब मिला, दौड़ा ही अकेला था, तो फस्र्ट तो आना ही था...।

यह भी पढ़े: बेरोजगारी के लिए मनरेगा और ग़रीब वर्ग के लिए 'न्याय' लागू करे सरकार : राहुल गांधी

वहीं जन्माष्टमी पर कमलनाथ को अर्जुन बताने वाला पोस्टर वायरल होने पर मंत्री मिश्रा ने कहा कि अर्जुन ने ऐसी हालात नहीं कि थी अपनी सेना की जैसी कमलनाथ के रहते में हो गयी है। कमलनाथ पर निशाना साधते हुए मंत्री मिश्रा ने कहा कि वो तो कभी सुंदरकांड करते हैं, कभी कृष्ण दरबार सजाते हैं। कुछ लोग ऐसे ही होते हैं जो हालात देखकर बाजार लगाते हैं। कांग्रेस द्वारा वेबिनार कि आलोचना किए जाने पर मंत्री मिश्रा ने कहा कि यह आश्चर्य की बात है, वेबिनार का आयोजन समृद्ध एमपी के लिए है। 4 समूह बने हैं सभी मंत्री किसी न किसी समूह में शामिल हैं, आत्मनिर्भर भारत और एमपी के लिए जो सुझाव सभी से मिले हैं फोन पर चर्चा कर 25 अगस्त तक ड्राफ्ट सभी समूह पेश करेंगे।

यह भी पढ़े: रोजगार के मुद्दे पर प्रियंका ने योगी सरकार को घेरा, पूछा- कितने एमओयू जमीन पर उतरे

व्यापारियों से की गाइडलाइन का पालन करने की अपील
इसके साथ ही गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सभी व्यापारी भाइयों से पुन: आग्रह है कि वे कोरोना की गाइडलाइन का गम्भीरता से पालन करें और कराएं। ऐसी व्यवस्था रखें कि हमें फिर से सख्ती न करनी पड़े। सभी अपनी दुकानों पर मास्क, सैनेटाइजर और पर्याप्त दूरी बनाकर रखें। साथ ही आम जनता से भी कोरोना को लेकर मंदिरों में भीड़ से बचने की अपील की है, केंद्र की गाइडलाइंस का पालन हो, मोहर्रम पर तजियाँ भी न निकालें।

यह भी पढ़े: गृहमंत्री ने कांग्रेस और दिग्विजय पर साधा निशाना

हिन्दुस्थान समाचार