झाँसी के व्यापारियों का अपमान बर्दाश्त नहीं

व्यापारियों पर कोरोना टेस्ट का दबाव बनाना प्रशासन की खराब सोच- अंचल अड़जरिया

झाँसी के व्यापारियों का अपमान बर्दाश्त नहीं

शनिवार को नगर निगम सभागार में नगर क्षेत्र में लागू कंटेन्मेंट व बफर जोन के बाजार को खोलने के सम्बंध में व्यापारियों व प्रशासनिक अधिकारियों के बीच बैठक आयोजित की गईं। बैठक के दौरान व्यपारियों को बाजार खोलने से पहले कोरोना जांच कराने को कहा गया। जिस पर व्यापारियों ने नाराजगी जाहिर करते हुए प्रसाशन पर भेदभाव का आरोप लगाया। जय बुन्देलखण्ड व्यापार मंडल के बुन्देलखण्ड प्रभारी अंचल अड़जरिया ने कहा कि प्रसाशन की इस प्रकार की सोच व्यापारियों के अपमान को प्रदर्शित करती है।

अड़जरिया ने कहा कि व्यापारियों के प्रति ऐसी सोच रखने वाले अधिकारियों को चैन से नहीं बैठने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा वर्तमान में कंटेन्मेंट जोन को सौ मीटर व बफर जोन को लगभग समाप्त कर दिया गया है। उसके बाद भी व्यापारियों का उत्पीड़न किया जा रहा है। उन्होंने जिलाधिकारी से सोमवार से यथावत बाजार खोलने की मांग की है।

अंचल अड़जरिया ने कहा कि सिटी मजिस्ट्रेट के नाम पर व्यापारियों से जो शपथ पत्र भरवाए जा रहे हैं उनको अविलंब रोका जाए अन्यथा की स्थिति में जय बुंदेलखंड व्यापार मंडल लोकतांत्रिक रूप से विरोध प्रदर्शन करने को बाध्य होगा। इस दौरान जय बुंदेलखंड व्यापार कोर कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष विजय जैन, महामंत्री दिनेश जोशी आदि उपस्थित रहे।