दमोह में मिलें पाँच नए कोरोना संक्रमित, कुल 7 रिपोर्ट पाॅजिटिव

दमोह में मिलें पाँच नए कोरोना संक्रमित, कुल 7 रिपोर्ट पाॅजिटिव

दमोह,

जिले में कोरोना संक्रमण काल की घड़ी अब तेजी से अपना रुख बदल रही है, यही कारण है कि अब जिले में आए अन्य प्रवासी मजदूरों एवं अन्य लोगों के संक्रमित होने से अब खतरा दोगुना हो चुका है जिससे बाहर से आए लोगों के कारण संक्रमण का खतरा बढ़ गया हैं यही कारण है कि पूर्व में आए विभिन्न कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में रहे लोगों की रिपोर्ट भी वर्तमान में पॉजिटिव प्राप्त हो रहीं हैं।जनपद मे आज पांच और नए मरीज मिलने से मरीजों की संख्या बढकर  24 हो गई है।

यह भी पढ़े:  कोरोना काल में दिलीप की दानवीरता का दबदबा कायम

आज मुख्य रूप से पथरिया के लखरोनी गांव से ही अकेले 3 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए है। साथ ही एक पॉजिटिव कुटरी एवं एक काकरधा से कोरोना पॉजिटिव आई है। इस संबंध में सीएमएचओ डॉ तुलसा ठाकुर ने उक्त मरीजों की पुष्टि करते हुए यह जानकारी दी। उन्होने बताया कि उक्त 3 लखरोनी निवासी मरीज पूर्व से पॉजिटिव पथरिया के काकरधा गांव निवासी के साथ में ही पुणे से आए हुए थे।

यह भी पढ़े: उड़ीसा से आया डेढ़ करोड़ कीमत का गांजा बरामद

साथ ही एक कुटरी के एक युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई थी। लेकिन कुछ ही देर बाद वेबसाइट पर एक और कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट प्राप्त हुई है जो काकरधा निवासी बताया गया है। मुख्य रूप से आज कुल 7 रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई है। जिनमे से 5 नए मरीज एवं 2 पूर्व से भर्ती पॉजिटिव मरीजों की दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव प्राप्त हुई है। इस तरह जिले में अब कुल 24 पॉजिटिव मरीज है। जिनमे एक रीवा सतना निवासी महिला भी शामिल है।