बांदा में कोरोना से हुई पहली मौत

बुन्देलखण्ड के जनपद बांदा में कोरोना पिछले कुछ दिनों से तेजी के साथ पांव पसार रहा है। जिसके चलते आज जिले मेें कोरोना से संक्रमित मरीज़ की लखनऊ पीजीआई में ईलाज के दौरान मौत हो गई, जनपद बांदा में कोरोना से यह पहली मौत है...

बांदा में कोरोना से हुई पहली मौत
बांदा में कोरोना से हुई पहली मौत

जनपद बांदा में जहां तेजी से कोरोना महामारी पैर फैला रही है वही जिले में आज कोरोना से संक्रमित मरीज की  मौत हो जाने से हड़कंप मच गया है। मरीज की मौत इलाज के दौरान पीजीआई लखनऊ में हुई है।

घटना की पुष्टि करते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी बांदा डॉक्टर संतोष कुमार ने बताया कि जनपद के अतर्रा कस्बे में दामू गंज मोहल्ले के निवासी नारायण प्रसाद सोनी (55) की जांच कानपुर के हैलट में हुई थी। इलाज भी हैलट में ही चल रहा था। बाद में उन्हें पीजीआई लखनऊ रेफर कर दिया गया था। जहां इलाज के दौरान आज उनकी मौत हो गई। मृतक का इलाज बांदा में नहीं हो रहा था।

यह भी पढ़ें : राखी के व्यापार में कोरोना की चोट

उल्लेखनीय है कि अतर्रा में कल तीन व्यक्ति संक्रमित पाए गए थे और आज भी दो व्यक्ति वहां संक्रमित पाए गए हैं। जिससे स्पष्ट है कि अतर्रा में मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। इससे पहले अपर निदेशक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य  चित्रकूट धाम मंडल डॉ गौतम ने बताया आया था कि उन्हें कोरोना संक्रमित मरीज की मौत की जानकारी नहीं है। बताते चलें कि जनपद में प्रदेश के अन्य जनपदों की तुलना में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बहुत कम थी। इधर तीन दिन के दौरान अचानक मरीजों की संख्या बड़ी है और अभी तक इस जिले में कोरोना से एक भी मरीज की मौत नहीं हुई थी, यह मौत पहली है, लेकिन यह मौत भी कोविड हॉस्पिटल राजकीय मेडिकल कॉलेज में नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें : कोरोना संक्रमण बढ़ने से डीआईजी ने संभाला मोर्चा

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0