रिया पर केस दर्ज होने के बाद अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया लिखा-सत्य जीतता है

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है, एक तरफ जहां मुंबई पुलिस इस केस की छानबीन कर रही है, वहीं अब सुशांत के पिता ने बिहार पुलिस में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया है...

रिया पर केस दर्ज होने के बाद अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया लिखा-सत्य जीतता है
सुशांत सिंह राजपूत, अंकिता लोखंडे

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है। एक तरफ जहां मुंबई पुलिस इस केस की छानबीन कर रही है, वहीं अब सुशांत के पिता ने बिहार पुलिस में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया है। इसके बाद सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस के साथ-साथ कई सेलिब्रिटीज के भी रिएक्शन आ रहे हैं। इन सेलिब्रिटीज में सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का भी नाम शामिल हैं। अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें लिखा हैं-सत्य जीतता है।'

अंकिता का यह पोस्ट हर किसी का ध्यान खींच रहा हैं। फैंस अंकिता के इस पोस्ट पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं अंकिता के इस पोस्ट पर टेलीविजन अभिनेता अली गोनी, दलजीत कौर, रुहानिका धवन, दिलजीत कौर आदि कई सेलिब्रेटिज ने प्रतिक्रिया दी है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे टेलीविजन की दुनिया के सबसे मशहूर कपल में से एक थे। दोनों की मुलाकात साल 2009 में एकता कपूर की मशहूर धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी। इस धारावाहिक में सुशांत ने मानव और अंकिता ने अर्चना का किरदार निभाया था। इस धारावाहिक के सेट पर दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे और दोनों शादी भी करना चाहते थे, लेकिन छह साल के लम्बे रिलेशनशिप के बाद दोनों अलग हो गए। हालांकि इसकी असली वजह सामने नहीं आई।.

Ankita Lokhande Puts Out A Cryptic Tweet, Says 'Truth Wins'

उधर, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का नाम जुड़ गया। अचानक 14 जून, 2020 को सुशांत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास पर सुसाइड कर लिया। हालांकि इसकी असली वजह अब तक सामने नहीं आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जहां सुशांत के निधन का कारण दम घुटना बताया गया, वहीं कुछ लोग उन्हें डिप्रेशन का शिकार बता रहे हैं। 15 जून को सुशांत का अंतिम संस्कार होने के बाद अंकिता लोखंडे उनके परिजनों से मिलने उनके घर पहुंची थी।

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

हिन्दुस्थान समाचार