कोई बाबा यह नहीं कहता कि मेरी चरणरज ले लो : बेबीरानी मौर्या

उत्तर प्रदेश की महिला कल्याण बाल विकास सेवा एवं पुष्टाहार मंत्री बेबी रानी मौर्य झांसी पहुंचकर कई विभागों के अधिकारियों...

कोई बाबा यह नहीं कहता कि मेरी चरणरज ले लो : बेबीरानी मौर्या

झांसी। उत्तर प्रदेश की महिला कल्याण बाल विकास सेवा एवं पुष्टाहार मंत्री बेबी रानी मौर्य झांसी पहुंचकर कई विभागों के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इस दौरान आम जनता के लिए कराए जा रहे कार्यों पर चर्चा की। पत्रकारों से बात करते हुए प्रभारी मंत्री बेबी रानी मौर्य ने कहा कि कोई बाबा कहता होगा कि मेरी चरणरज ले लो। हाथरस मामले में जांच चल रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुरूप कार्रवाई की जाएगी। साथ ही विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि विपक्ष की सीटें कम आयी हैं। इसलिए वह कुछ भी बोल रहै हैं खटाखट खटाखट।

यह भी पढ़े : कूनो में उछल-कूद करते दिखे गामिनी के शावक, केंद्रीय वन मंत्री ने शेयर किया वीडियो

हाल ही में हाथरस हादसे के बारे में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि कोई बाबा कहता होगा कि मेरी चरणरज ले लो। यह तो हमारी सनातन संस्कृति की आस्था होती है कि चरण रज लेने से कष्ट दूर हो जाते हैं। हाथरस में हुए हादसे पर चर्चा करते हुए, मंत्री मौर्य ने स्पष्ट किया कि बाबा के जाने के बाद लोग उनकी चरणरज लेने के लिए दौड़े थे। उन्होंने कहा कि आयोजकों ने जितने लोगों की अनुमति मांगी थी, उतनी ही शासन-प्रशासन ने दी थी। अब अगर उससे दोगुने लोग आ जाएं, तो इसकी जानकारी प्रशासन को नहीं होती।

यह भी पढ़े : पांच दिन भारी वर्षा के आसार

मंत्री बेबीरानी मौर्य ने बताया कि हादसे की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि बाबा दोषी हैं या नहीं। उन्होंने यह भी कहा कि यह मामला हमारी आस्था से जुड़ा हुआ है और प्रशासन पूरी गंभीरता से इसकी जांच कर रहा है। दोषियों को किसी भी परिस्थिति में बक्शा नहीं जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार

यह भी पढ़े : बाढ़ की आशंका को लेकर जिला प्रशासन ने लगाई चौपाल

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0