राज कुंद्रा केस : अमेरिका से रजिस्टर्ड वेबसाइट लखनऊ में की जा रही थी संचालित

अश्लील फिल्मे बनाने के मामले में फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा बीते दिनों गिरफ्तार किए गए थे। अब उनका कनेक्शन लखनऊ से जुड़ने..

राज कुंद्रा केस : अमेरिका से रजिस्टर्ड वेबसाइट लखनऊ में की जा रही थी संचालित
शिल्पा शेट्टी - राज कुंद्रा

लखनऊ, 

अश्लील फिल्मे बनाने के मामले में फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा बीते दिनों गिरफ्तार किए गए थे। अब उनका कनेक्शन लखनऊ से जुड़ने लगा है। ऐसी जानकारी मिली है कि जांच में मुम्बई की क्राइम ब्रांच को राज कुंद्रा से जुड़ी एक वेबसाइड जो लखनऊ से संचालित हो रही थी।

यह भी पढ़ें - पोर्न फिल्म मामले में राज कुंद्रा 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजे गए

इसका रजिस्ट्रेशन अमेरिका से हुआ था। इस वेबसाइट चलाने के लिए रोजाना लाखों रुपये के बैंक में लेन देन की भी बात सामने आयी है। हालांकि लखनऊ पुलिस ने इस बात से इनकार किया है।

सूत्रों की मानें तो हाथ लगे इनपुट के आधार पर अब मुम्बई पुलिस लखनऊ पुलिस का सहयोग लेकर इस वेबसाइट के बारे में जानकारी जुटा रही है। आखिर यह वेबसाइट को लखनऊ में रहकर कौन संचालित कर रहा था।

यह भी पढ़ें - गिरते गिरते बची शिल्पा शेट्टी खुदशेयर किया वीडियो, आप भी देखिये

किसके नाम खाता है, इन सभी बिन्दुओं को लेकर जांच की जा रही है। पुख्ता साक्ष्य मिलते ही इस कारोबार से जुड़े लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जायेगी।

इस सम्बंध में लखनऊ पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर ने मुंबई पुलिस टीम के सम्पर्क करने की बात को सिरे से खारिज किया है। कहा है कि इस मामले में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। अगर मुम्बई पुलिस सम्पर्क कर मदद मांगती है तो जांच में पूरा सहयोग किया जायेगा।

यह भी पढ़ें - लखनऊ हाइवे में ट्रक क्लीनर को बोनट पर फिल्मी अंदाज में घसीटते दिखे कार सवार दबंग

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
1
love
2
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1