रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में OPD सुविधा प्रारंभ, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन ने लिया फैसला

बाँदा के रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में आज से OPD सेवाएं फिर से शुरू कर दी गई हैं...

रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में OPD सुविधा प्रारंभ, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन ने लिया फैसला

बाँदा के रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में आज से OPD सेवाएं फिर से शुरू कर दी गई हैं। रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन करते हुए हड़ताल समाप्त करने का फैसला लिया है, जिसके बाद यह सेवाएं बहाल की गई हैं।

हड़ताल के चलते पिछले कुछ दिनों से बाँदा मेडिकल कॉलेज में OPD सेवाएं बंद थीं, जिससे मरीजों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। लेकिन अब रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद हड़ताल समाप्त करने का निर्णय लिया है। इस बारे में मीडिया सचिव डॉ. मनीषा चौधरी ने जानकारी दी।

डॉ. मनीषा चौधरी, मीडिया सचिव

"हमने सुप्रीम कोर्ट के आदेश का सम्मान करते हुए हड़ताल समाप्त करने का फैसला लिया है और आज से OPD सेवाएं पुनः प्रारंभ कर दी गई हैं। हम मरीजों से होने वाली असुविधा के लिए क्षमाप्रार्थी हैं।"

मेडिकल कॉलेज में OPD सेवाओं के पुनः शुरू होने से मरीजों और उनके परिजनों को बड़ी राहत मिली है। डॉक्टरों का कहना है कि वे अब पूरी तत्परता से अपने कर्तव्यों का पालन करेंगे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0