अब झांसी में भी मिलेगा दिल्ली जैसा इलाज, अनुभवी डॉक्टरों से ले सकेंगे ऑनलाइन सलाह

समय रहते जांच और चिकित्सा सलाह लेने से मरीज को काफी लाभ होता है...

अब झांसी में भी मिलेगा दिल्ली जैसा इलाज, अनुभवी डॉक्टरों से ले सकेंगे ऑनलाइन सलाह

दिल्ली के अपोलो हॉस्पिटल और झांसी के नारायण हॉस्पिटल में हुआ करार

झांसी। समय रहते जांच और चिकित्सा सलाह लेने से मरीज को काफी लाभ होता है। ऐसे में दिल्ली की तरह अब झांसी में भी बेहतर इलाज और अनुभवी डॉक्टरों का मार्गदर्शन मिल सकेगा। इसके लिए झांसी के नारायण हॉस्पिटल एंड मेडिकल सेंटर ने अपोलो ग्रुप के तहत एक इनोवेटिव कनेक्टेड केयर पार्टनर नेटवर्क,अपोलो कनेक्ट के साथ रणनीतिक साझेदारी की है।

यह जानकारी पत्रकारों से चर्चा करते हुए अपोलो हॉस्पिटल्स के स्पेशल प्रोजेक्ट्स के सीईओ डा.राहुल खंडेलवाल ने दी है। उन्होंने अपोलो कनेक्ट के रष्टिकोण और साझेदारी से मरीजों को मिलने वाले फायदों के बारे में भी बताया। अपोलो कनेक्ट साझेदारी के तहत नारायण अस्पताल विभिन्न विशिष्टताओं में अपोलो के नैदानिक उत्कृष्टता प्रोटोकॉल और प्रक्रियाओं को एकीकृत करेगा। इसमें उपचार योजना की समीक्षा के लिए अपोलो की बहु-विषयक विशेषज्ञ टीमों तक पहुंच शामिल है।

सीईओ डा.राहुल खंडेलवाल ने कहा कि मरीजों को उच्च गुणवत्ता वाली स्वास्थ्य देखभाल देना हमारा मिशन है और इस मिशन को आखिरी छोर तक ले जाने में सहायक नारायण अस्पलाल के साथ साझेदारी में खुशी हो रही है।

अपोलो हॉस्पिटल्स के क्रिटिकल केयर इंटीग्रेशन एंड ट्रांसफॉर्मेशन के निदेशक प्रोफेसर रवि पी महाजन ने कहा कि अपोलो कनेक्ट कार्यक्रम में भाग लेना स्वास्थ्य देखभाल की गतिशीलता में एक महत्वपूर्ण बदलाव का प्रतीक है, जहां हमारा ध्यान पारंपरिक सीमाओं से परे झांसी जैसे क्षेत्रों तक फैला है। हम न केवल सेवाओं की पहुंच बढ़ा रहे हैं बल्कि यह भी सुनिश्चित कर रहे हैं कि उन्नत स्वास्थ्य देखभाल विशेषज्ञता उन लोगों तक पहुंचे जिन्हें इसकी सबसे अधिक जरूरत है।

नारायण अस्पताल के निदेशक एमडी मेडिसिन डा.विमल शुक्ला ने बताया कि नारायण अस्पताल झॉसी और उसके आसपास के लोगों को गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने में सबसे आगे रहा है। कुशल चिकित्सा पेशेवरों की हमारी समर्पित टीम और अत्याधुनिक बुनियादी ढांचे के माध्यम से, हमने अपने समुदाय का विश्वास अर्जित किया है। अपोलो हॉस्पिटल्स के साथ यह साझेदारी हमारी क्षमताओं को और बढ़ाएगी और हमे अपने मरीजो को उन्नत उपचार और विशेषज्ञता प्रदान करने में सक्षम बनाएगी। अपोलो के नैदानिक उत्कृष्टता प्रोटोकॉल को एकीकृत करके और उनके प्रसिद्ध स्वास्थ्य देखभाल पारिस्थितिकी तंत्र का लाभ उठाकर, हम यहीं झांसी में अत्याधुनिक चिकित्सा सेवाओं तक निर्बाध पहुंच प्रदान कर सकले हैं।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0