हमीरपुर : ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, चार वर्षीय मासूम की मौत

राठ कोतवाली क्षेत्र के सैदपुर गांव स्थित विमला पेट्रोल पंप के पास गुरुवार को तेज रफ्तार ट्रक ने...

हमीरपुर : ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, चार वर्षीय मासूम की मौत

हमीरपुर। राठ कोतवाली क्षेत्र के सैदपुर गांव स्थित विमला पेट्रोल पंप के पास गुरुवार को तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर अपने पिता और चाचा के साथ बैठे 4 वर्षीय मासूम की ट्रक के टायर के नीचे दबने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही मृतक मासूम के परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा मृतक मासूम बच्चे के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पुलिस ने ट्रक को उसके चालक सहित हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़े : बांदा का बड़ोखर खुर्द गांव रूरल टूरिज्म के रूप में पहचाना जाएगाः मुख्यमंत्री

राठ तहसील क्षेत्र के मझगवां थाना अंतर्गत कुलहैंडा गांव का निवासी विनीत विश्वकर्मा जो कि राठ कोतवाली क्षेत्र के बसेला स्टैंड पर लोहे और वेल्डिंग की दुकान संचालित कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। दुकान के लिए डीजल लेने के लिए विनीत अपने छोटे भाई अवधेश और चार वर्षीय मासूम प्रताप उर्फ बाबू को बाइक पर बैठाकर राठ कोतवाली क्षेत्र के सैदपुर गांव स्थित विमला पेट्रोल पंप पर आया हुआ था।

यह भी पढ़े : जालौन : बारावफात जुलूस के दौरान राष्ट्रीय ध्वज के साथ हुई छेड़छाड़, पुलिस जांच में जुटी

वापस लौट ही रहे थे कि सैदपुर गांव स्थित विमला पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे हादसे में बाइक पर सवार 4 वर्षीय मासूम प्रताप उर्फ बाबू की ट्रक के नीचे आने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अचानक हुई इस घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मृतक मासूम बच्चे की मां रूबी व भाई सागर सहित अन्य परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़े : ए ट्रेलर मर्डर हिस्ट्री फिल्म में बांदा के उभरते हुए युवा कलाकार को भी मिला मौका

मामले में राठ कोतवाली के प्रभारी इंस्पेक्टर संजय कुमार सिंह ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले ट्रक एवं उसके चालक को हिरासत में ले लिया गया है। मृतक मासूम बच्चे के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0