हमीरपुर : छिबौली कांड में सरीला पुलिस चौकी प्रभारी समेत पूरा स्टाफ लाइन हाजिर

जरिया थानाक्षेत्र के छिबौली गांव में अधेड़ की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत का मामला अभी थमता नजर नहीं आ रहा है..

हमीरपुर : छिबौली कांड में सरीला पुलिस चौकी प्रभारी समेत पूरा स्टाफ लाइन हाजिर
फाइल फोटो

  • संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत के बाद हुआ था हंगामा

जरिया थानाक्षेत्र के छिबौली गांव में अधेड़ की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत का मामला अभी थमता नजर नहीं आ रहा है। सोमवार को थानाध्यक्ष को हटाए जाने के बाद मंगलवार को पुलिस अधीक्षक ने कस्बे की पुलिस चौकी स्टाफ को भी लाइन हाजिर कर दिया है।

यह भी पढ़ें : हमीरपुर में सदर विधायक युवराज सिंह ने 360 दिव्यांग जनों को बांटी साइकिल व उपकरण

छिबौली गांव में बीते मंगलवार को करन सिंह (40) की कबूतरा डेरा के पास संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। तब ग्रामीणों ने कबूतरा डेरा के बाशिंदों पर हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा था। जिसकी खबर सूबे की राजधानी तक पहुंच गई।

बवाल के बाद सत्ता पक्ष व सपा नेताओं की धमाचौकड़ी शुरू है। इसको देखते पुलिस अधीक्षक नरेंद्र कुमार सिंह ने अपने ही मातहतों पर कार्रवाई करनी शुरू कर दी है। सोमवार को थानाध्यक्ष रीता सिंह को हटाने के बाद पुलिस अधीक्षक ने छिबौली गांव आकर पीड़ित परिवार को सांत्वना दी। 

यह भी पढ़ें : बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे में 13 माह बाद शुरू हो जाएगा यातायात

साथ ही कबूतरा डेरा व अधेड़ का शव पड़े होने के स्थल का भी निरीक्षण किया। ग्रामीणों से मिलकर घटना की पूरी जानकारी ली। उन्होंने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि किसी भी निर्दाेष के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं होगी। इसके बाद चौकी प्रभारी रामबाबू, चौकी में तैनात सिपाही श्रवण कुमार व शैलेश कुमार को भी लाइन हाजिर कर दिया।

पुलिस लाइन से उपनिरीक्षक विजय सिंह को चौकी प्रभारी बनाया है। लाइन से ही सिपाही संतोष कुमार पांडे, विपिन परिहार, अशोक कुमार पांडे की तैनाती सरीला चौकी में की गई हैं।

यह भी पढ़ें : हमीरपुर : कोरोना की मार से फोटोग्राफरी का व्यवसाय चौपट

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
0