बेटे की इस शर्मनाक करतूत से, मां बेटे का रिश्ता कलंकित

जनपद बांदा में बेटे ने रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना को अंजाम देते हुए अपनी सौतेली मां को ही...

बेटे की इस शर्मनाक करतूत से, मां बेटे का रिश्ता कलंकित

जनपद बांदा में बेटे ने रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना को अंजाम देते हुए अपनी सौतेली मां को ही हवस का शिकार बना डाला। विरोध करने पर मां को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया और उसे मरणासन्न हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर बेटी ने मां को अस्पताल में भर्ती कराया और घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश देना शुरू कर दिया है। 

यह भी पढ़ें - अतर्रा व रागौल, हमीरपुर सहित बदलेगा मंडल के 30 रेलवे स्टेशनों का नजारा


घटना अतर्रा थाना क्षेत्र के एक गांव की है। जहां 40 वर्षीय पीड़िता शनिवार की रात घर पर अकेली थी। तभी युवक घर पहुंचा और जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता ने विरोध किया तो उसे पीट-पीटकर घायल कर दिया और इसके बाद मौके से फरार हो गया। पड़ोसियों ने अतर्रा में ससुराल में रह रही उसकी बेटी को घटना की जानकारी दी। उसने रात में ही  पहुंचकर मां को अतर्रा सीएचसी में  भर्ती कराया। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने रेप सहित अन्य संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करके आरोपी बेटे की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें - झांसी मानिकपुर, खैरार भीमसेन रेलखंड को 550 करोड़ आवंटित, अब दोहरीकरण में आएगी रफ्तार

बताया जाता है कि महिला के पति ने दो शादियां की है। पीड़िता के दो बेटे हैं। जो बाहर रहकर मजदूरी करते हैं, जबकि दो बेटियों की शादी हो चुकी है जो अपने अपने ससुराल में रहती हैं। जबकि महिला अपने पति से अलग रहती है लेकिन पति और पत्नी के घर आसपास बने हैं। शनिवार को जब घर में कोई नहीं था तब दूसरी पत्नी के पुत्र ने इस घटना को अंजाम दिया। इस बारे में अतर्रा थानाध्यक्ष अनूप दुबे ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें बनाई गई हैं। जो लगातार दबिश दे रही हैं, जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें बांदाःसंदिग्ध परिस्थितियों में 16 वर्षीय लड़की ने खुद को गोली मारी, हुई मौत

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
2
wow
0